IPS आशीष तिवारी की बढ़ सकती है मुश्किलें, अयोध्या महिला बैंकर की डायरी से खुल रहा राज

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 1st Nov 2021, 12:36 PM IST
  • उत्तर प्रदेश कैबिनेट मंत्री मोती सिंह के बड़े भाई वीरेंद्र कुमार सिंह उर्फ मानी के दामाद IPS आशीष तिवारी की मुश्किलें बढ़ सकती है. क्योकि पीएनबी सहायक प्रबंधक मृतिका के डायरी में बहुत से राज खुले है. साथ ही उनकी सुसाइड नोट में भी इनका नाम सामने आने से इनके ऊपर FIR भी दर्ज किया गया है.
IPS आशीष तिवारी की बढ़ सकती है मुश्किलें, मृतिका की डायरी से खुल रहा राज

लखनऊ. अयोध्या बैंक अफसर सुसाइड मामले में आईपीएस आशीष मिश्रा की मुश्किलें बढ़ सकती है. जैसे जैसे इस आत्महत्या के राज खुल रहे है वैसे वैसे आईपीएस आशीष पर पुलिस का शिकंजा कसने की आशंका बढ़ती जा रही है. सुत्रों के अनुसार बैंक अफसर के कमरे में मिली एक डायरी में आशीष तिवारी का नाम लेकर विवेक की धमकियां दर्ज पाई गई है. जिसके चकते आईपीएस अधिकारी पर शक और गहराता जा रहा है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि आत्महत्या में नामजद विवेक या श्रद्धा का आशीष के साथ कोई सीधी बातचीत नहीं है. 

उत्तर प्रदेश पुलिस दूसरी तरफ बैंक अधिकारी के आत्महत्या पत्र नामजद में आरोपी अनिल रावत की तलाश कर रही है. वहीं इस नाम के शख्स का अयोध्या पुलिस में कोई मिला है. जिसके बाद पुलिस आईपीएस आशीष के करीबी पुलिस वालों की जांच कर रही है कि शायद उनमें से कोई अनिल रावत हो. जिसके माध्यम से विवेक अपनी टूटी शादी को जोड़ने के लिए आईपीएस के पास पहुंचा रहे हो. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि मृतिका ने आईपीएस और सिपाही का कोई राज जान गई होगी. जिसके चलते वह दोनों को साथ बराबर का कसूरवार समझने लगी होगी. 

अयोध्या महिला बैंकर सुसाइड केस में IPS अफसर सहित तीन पर दर्ज हुआ FIR

वहीं मृतिका के परिजनों ने बताया कि विवेक से उसकी शादी तय हुई थी लेकिन बीच मे लॉकडाउन हो जाने से शादी नहीं हो सकी. इस दौरान बेटी को विवेक के चाल चल पर शक हुआ तो उसने खुद शादी तोड़ दिया. जिसके बाद से ही विवेक उसे तमाम तरीकों से परेशान करता था.

बता दें कि शुक्रवार की शाम को अयोध्या खवासपुरा की रहने वाली श्रद्धा गुप्ता ने आत्महत्या कर लिया था. साथ ही उन्होंने अपने आत्महत्या के पीछे का विवेक गुप्ता आईपीएस आशीष तिवारी और अनिल रावत को ठहराया था. जिसके बाद पुलिस ने तीनों पर कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज किया. वहीं पुलिस को मृतिका के कमरे से एक डायरी और मोबाइल मिला है. जिसकी जांच किया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें