UP चुनाव: जन कल्याण पार्टी समाजवादी पार्टी का करेगी समर्थन, मिलकर बनाएगी रणनीति

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th Jan 2022, 11:59 AM IST
  • जन कल्याण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल बहादुर पाल ने सोमवार को प्रेस क्लब में पत्रकारों के साथ बातचीत में विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी का समर्थन देने की घोषणा की.
UP चुनाव: जन कल्याण पार्टी समाजवादी पार्टी का करेगी समर्थन, मिलकर बनाएगी रणनीति

जन कल्याण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल बहादुर पाल ने सोमवार को प्रेस क्लब में पत्रकारों के साथ बातचीत में विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी का समर्थन देने की घोषणा की.

अध्यक्ष लाल बहादुर पाल ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में पाल समाज समाजवादी पार्टी के साथ होगा. अध्यक्ष लाल बहादुर पाल कहा कि प्रत्याशी और चुनाव में प्रचार पर दोनों पार्टियां मिलकर रणनीति बनाएंगी. पार्टी कार्यकर्ता कदम-कदम पर सपा के साथ रहेंगे. उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से सपा के समर्थन में घर-घर प्रचार करने का आह्वान किया.

ओपिनियन पोल: यूपी में फिर योगी सरकार, क्या होगा अखिलेश का हाल, जानिए

पत्रकार वार्ता में मौजूद समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष योगेशचंद्र यादव ने प्रशासन पर भाजपा को समर्थन देने का आरोप लगाया. योगेश के मुताबिक प्रदेश में चुनाव की तारीख योजनाबद्ध तरीके से घोषित की गई ताकि सपा अपना प्रचार ठीक से न कर सके, फिर भी सपा जनकल्याण पार्टी व अन्य सहयोगी दलों के साथ पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी. पत्रकार वार्ता में जनकल्याण पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राकेश सिंह पाल, प्रदेश अध्यक्ष अजय शुक्ला आदि मौजूद रहे.

लाल बहादुर पाल ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में पाल समाज सपा के साथ होगा. कहा कि प्रत्याशी और चुनाव में प्रचार पर दोनों पार्टियां मिलकर रणनीति बनाएंगी. पार्टी और कार्यकर्ता दोनों कदम-कदम पर सपा के साथ रहेंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें