एक तरफा प्यार में पागल युवक ने युवती पर किया ब्लेड से हमला, पुलिस जांच में जुटी

Uttam Kumar, Last updated: Sat, 9th Oct 2021, 10:54 AM IST
  • जानकीपुरम सेक्टर छह  में एक तरफा प्यार में पागल युवक ने एक युवती पर ब्लेड से हमला कर दिया. अपने घर के बाहर सड़क पर खड़ी युवती पर युवक ने यह कहते हुए हमला कर दिया कि अगर तुम मेरी नहीं हो सकती तो और किसी की नहीं हो सकती. पीडिता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  
लखनऊ जानकीपुरम सेक्टर छह  में एक तरफा प्यार में पागल युवक ने एक युवती पर ब्लेड से हमला कर दिया.प्रतिकात्मक फोटो 

लखनऊ. जानकीपुरम सेक्टर छह  में एक तरफा प्यार में पागल युवक ने एक युवती पर ब्लेड से हमला कर दिया. अपने घर के बाहर सड़क पर खड़ी युवती पर युवक ने यह कहते हुए हमला कर दिया कि अगर तुम मेरी नहीं हो सकती तो और किसी की नहीं हो सकती. जिससे युवती लहूलुहान होकर सड़क पर ही गिर गई. युवती को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के अनुसार अभी तक की जानकारी से मामला एकतरफा प्यार का लग रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

दरअसल जानकीपुरम सेक्टर छह में रहने वाली ग्रेजुएट छात्रा किसी काम से घर से बाहर जाने के लिए निकली थी. छात्रा अभी अपने घर के गेट पर ही खड़ी थी. उसी समय एक युवक ने यह कहते हुए हमला कर दिया कि अगर वह उसकी नहीं हो सकती तो किसी की नहीं हो सकती. पीडिता लहूलुहान होकर सड़क पर ही गिर गई. पीडिता की चीख सुनकर घर वाले दौड़ते हुए बाहर आएं तो देखा की बेटी सड़क पर गिरी हुई है. पीडिता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

लखनऊ जा रहे बसपा नेताओं से भरी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, जिला प्रभारी समेत 18 लोग घायल

अभी तक की जानकारी के अनुसार हमला करने वाला युवक और युवती कुछ समय पहले तक अच्छे दोस्त थे. लेकिन युवती द्वारा कुछ समय से युवक को नजरअंदाज करने के खफा युवक ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया. युवक ने ब्लेड से कई बार पीडिता के चहरे पर हमला किया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने अस्पताल जाकर युवती का बयान भी दर्ज किया. लेकिन बयान से यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आरोपी युवक कौन है. 

हालांकि परिवार के शक के आधार पर पुलिस पड़ोस में ही रहने वाली शुभम नामक युवक की तलाश कर रही है. शुभम अभी पुलिस के रडार से फरार है. पुलिस यह जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है कि शुभम घटना के वक्त कहा था. पुलिस का कहना है कि पीडिता की हालत सामान्य होने के बाद घटना के संबंध में पूरी जानकारी मिल जाएगी. इसके पश्चात ही पुलिस आगे की कार्यवाही तेजी से कर पायेगी. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें