जनता दर्शन का कार्यक्रम शुरू, CM योगी ने आवास पर सुनी फरियादियों की समस्या

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Jul 2021, 12:29 PM IST
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार की सुबह 9 बजे से अपने सरकारी आवास पर जनता दर्शन का कार्यक्रम में भाग लिया. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी ने आवास पर आए लोगों के समस्याओं को सुना.
जनता की समस्याओं को सुनते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ. (फाइल फोटो)

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से जनता दर्शन कार्यक्रम को सोमवार से शुरू कर दिया हैं. मुख्यमंत्री योगी ने पहले दिन अपनी समस्या लेकर आए फरियादियों से मुलाकात भी की है. इससे पहले जनता दर्शन का कार्यक्रम कोरोना संक्रमण की वजह से बंद कर दिया गया था. फिलहाल पूरे प्रदेश में कोरोना के संक्रमण फैलने में भारी गिरावट आई है. जिस वजह से जनता दर्शन के कार्यक्रम को मुख्यमंत्री के आवास पर शुरू कर दिया गया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर सोमवार यानि आज सुबह 9 बजे से जनता दर्शन कार्यक्रम में भाग लिया था. जहां पर मुख्यमंत्री ने फरियादियों की समस्या को सुना. समस्या सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने संबंधित ऑफिसर को इस समस्या को हल करने को निर्देश दिया.

यूपी के निकायों में खाली हैं सैकड़ों पद, चुनाव से पहले शुरू होगी भर्ती प्रक्रिया

आपको बता दें प्रदेश सरकार और प्रशासन की तमाम कोशिशों के बाद पूरे प्रदेश में कोरोना संक्रमण केस में कमी आई है. बीते 24 घंटे के दौरान पूरे प्रदेश में अब तक 96 नए केस आए हैं. जबकि पूरे प्रदेश भर में एक्टिव केसों की संख्या 1500 है. वहीं 42 ऐसे जिले हैं जहां पर एक भी कोरोना के केस नहीं है. संक्रमण पर काबू पाने की स्थिति यह है कि पूरे प्रदेश में अब केवल दो ही ऐसे जिले है. जहां पर कोरोना संक्रमण के केस दोहरे अंक में हैं. जबकि प्रदेश के 31 जिले ऐसे हैं. जहां पर सिंगल डिजिट में ही केस हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें