यूपी के झांसी में भीषण हादसा, ट्रैक्टर पलटने से 11 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

Ankul Kaushik, Last updated: Fri, 15th Oct 2021, 5:18 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के झांसी में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस सड़क हादसे में 11 लोगों का मृत्यु हुई है. इसके साथ ही 6 लोग घायल भी हुए हैं, मरने वालों में 7 महिलाएं 4 बच्चे शामिल हैं. वहीं गंभीर रूप से घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.
झांसी में ट्रैक्टर पलटने से 4 बच्चों समेत 11 की दर्दनाक मौत

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के झांसी में शुक्रवार को विजयादशमी के दिन एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई, इसके साथ ही कई लोग घायल भी हुए हैं. मरने वालों में सात महिलाओं सहित चार बच्चे शामिल हैं. खबरों की मानें तो यह हादसा एक आवारा पशु को बचाने के चक्कर में हुआ है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर लोग कहीं जा रहे थे. ट्रैक्टर ट्रॉली में कुल 30 से 32 सवारियां सवार थीं. इसके साथ ही पुलिस ने कहा इस प्रकरण में पुलिस टीम द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज झाँसी भर्ती कराया गया है तथा मृतकों का पंचायतनामा भरकर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है. 

इस हादसे को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है. इसके साथ ही सीएम योगी ने हादसे में मारे गए लोगों की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. वहीं सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों को उपचार के पूरे प्रबन्ध करने के निर्देश दिए हैं. 

बड़ा हादसा: माता के दर्शन को जा रहे भक्तों को कुचलते हुए खाई में गिरी कार, 4 मौत

यह सड़क हादसा जब हुआ है जब ट्रैक्टर पंडोखर से चिरगांव आ रहा था, इसी दौरान जानवर के सामने आने से ट्रैक्टर मोड़ते समय ट्रॉली पलट गई. मरने वाले सभी झांसी और मध्य प्रदेश के सीमावर्ती क्षेत्र के बताए जा रहे हैं, बताया जा रहा है कि गाय को बचाने के चक्कर में ट्रॉली अनियंत्रित हो गई और यह हादसा हो गया. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया है और मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि, यातायात सुचारू रूप से चल रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें