लखनऊ: भैयादूज पर बहन से मिलने जा रहे युवक को बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला

Uttam Kumar, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 10:17 AM IST
  •  भैयादूज के मौके पर राजधानी लखनऊ में बहन से मिलने जा रहे जिल्हापुर निवासी भाई की आज्ञात बदमाशों ने पीट-पीटकर कर जान ले ली. पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 
भैयादूज के मौके पर बहन से मिलने जा रहे भाई की बदमाशों ने पीट-पीटकर कर जान ले ली. प्रतिकात्मक फोटो. 

लखनऊ. भैयादूज के मौके पर राजधानी लखनऊ में बहन से मिलने जा रहे जिल्हापुर निवासी भाई की आज्ञात बदमाशों ने पीट-पीटकर कर जान ले ली. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त कराई. एसपी ग्रामीण हृदेश कुमार भी घटनास्थल पहुंच कर घटने की जानकारी ली. पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

एसपी ग्रामीण हृदेश कुमार के अनुसार फोरेंसिक व फिंगर एक्सपर्ट की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर साक्ष्य इकट्ठा करके ले गई है. शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. रिपोर्ट आने के बाद ही घटने की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दिया गया है. मामले की जांच जल्द पुरी कर आरोपियों को जेल भेजा जाएगा. मृतक युवक के पास से उसका मोबाइल फोन और पर्स बरामद हुआ है वहीं उसकी बाइक घटनास्थल से गायब है. 

CM योगी का बड़ा फैसला, 1 करोड़ 80 लाख छात्रों के अकाउंट में आएंगे 11-11 सौ रूपये

मृतक का नाम राहुल है. वह काकोरी क्षेत्र के जिल्हापुर गांव का रहने वाला था. मृतक के बड़े भाई रिंकू के अनुसार 32 वर्षीय राहुल करीब नौ बजे घर से माल क्षेत्र के कोलवा गांव निवासी बहनोई सुनील के यह जाने के लिए निकल था. वह घर से अपाचे बाइक से निकला था. सुबह पुलिस से घटना की जानकारी मिली. घटना की जानकारी मिलने के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें