लखनऊ पहुंच जितिन प्रसाद फिर देंगे कांग्रेस को झटका, BJP में समर्थकों की करवाएंगे एंट्री

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Jun 2021, 12:26 PM IST
  • हाल की बीजेपी में शामिल हुए जितिन प्रसाद आज 1:30 बजे लखनऊ पहुंच रहे है. जितिन लखनऊ बीजेपी कार्यलय पहुंचने का बाद अपने समर्थकों को भी पार्टी में शामिल कर सकते है. अपने लखनऊ दौरे पर जितिन, स्वतंत्र देव सिंह और अन्य नेताओं से मुलाकात करेंगे.
जितिन प्रसाद आज लखनऊ दौरे पर, समर्थकों को बीजेपी में शामिल कर सकते है. ( फाइल फोटो )

लखनऊ: भाजपा में शामिल होने वाले जितिन प्रसाद आज यूपी की राजधानी लखनऊ पहुंच रहे है. जितिन प्रसाद दोपहर 1.30 बजे लखनऊ पहुंचेंगे. एयरपोर्ट पर जितिन के समर्थक उनका स्वागत करेंगे. जितिन एयरपोर्ट से समर्थकों के साथ बीजेपी कार्यालय पहुंचेंगे. मिली जानकारी के अनुसार, जितिन के कुछ समर्थक आज भाजपा में शामिल हो सकते है. अपने लखनऊ दौरे पर जितिन प्रसाद,  स्वतंत्र देव सिंह और अन्य नेताओं से मुलाकात करेंगे. बीजेपी में शामिल होने के बाद जितिन का यह पहला लखनऊ दौरा है. बीजेपी नेता के इस दौरे को मिशन 2022 से जोड़कर देखा जा रहा है.

जितिन प्रसाद के लखनऊ दौरे को आगामी विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. लखनऊ को पहुंचने पर यह भी कयास लगाई जा रही हैं. मिली जानकारी के अनुसार यह भी उम्मीद लगाई जा रही है. उनके गृह नगर शाहजहांपुर,लखीमपुर खीरी के साथी बीजेपी में शामिल हो सकते है. साथ ही ब्राह्मण चेतना मंच के कई पदाधिकारी के भी पार्टी में शामिल होने की सूचनाएं मिल रही है. जितिन प्रसाद ने 9 जून को कांग्रेस का साथ छुड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे. जितिन के बीजेपी में एंट्री को कांग्रेस के लिए बड़ा झड़का माना जा रहा है. आज अपने समर्थकों को बीजेपी में शामिल करने कराकर जितिन कांग्रेस को डबल झटका दे सकते है.

नहीं रहे फ्लाइंग सिख, लखनऊ की ऐतिहासिक दौड़ में बनाया था राष्ट्रीय रिकॉर्ड

जितिन प्रसाद यूपी के शाहजहांपुर से आते है. यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव में जितिन प्रसाद को ब्राह्मण मतदाताओं को एकजुट करने की बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है. इसके लिए पिछले कुछ दिनों से पार्टी और सरकार में भी महत्वपूर्ण जिम्मेारियां दिए जाने की चर्चाएं भी चलने लगी हैं. साथ ही बीजेपी जितिन प्रसाद के माध्यम से राज्य के वोटरों को अपने पाले में लाने की कोशिश करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें