जेपी नड्डा आज से लखनऊ दौरे पर, पंचायत चुनाव और मिशन 2022 की रणनीति पर होगी बात

Smart News Team, Last updated: Thu, 21st Jan 2021, 11:10 AM IST
  • बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज से दो दिनों तक लखनऊ दौरे पर रहेंगे. आगामी चुनावों को लेकर वह मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ बैठक कर रणनीति तैयार करेंगे.
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिनों तक लखनऊ दौरे पर रहेंगे.

लखनऊ. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 21 जनवरी से लेकर दो दिनों के लिए यूपी की राजधानी के दौरे पर रहेंगे. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर वह मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ बैठक करेंगे. इसी के साथ वह पंचायत चुनावों को लेकर भी रणनीति तैयार करेंगे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा सांसदों और विधायकों के साथ बैठकों में शामिल होंगे और चुनावी तैयारियों पर चर्चा करेंगे. इसी के साथ वह अन्य जरूरी कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे.

जेपी नड्डा गुरुवार दोपहर 1.30 बजे लखनऊ पहुंचेंगे. वहां एयरपोर्ट पर भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत में राष्ट्रीय प्रवक्ता व सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील गौरव भाटिया भी शामिल होंगे. इसके बाद शाम 4 बजे बीजेपी कार्यालय में प्रदेश बीजेपी पदाधिकारियों और क्षेत्रीय अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे. 

CM योगी लखनऊ में 22 को करेंगे 'वोकल फॉर लोकल' से हुनर हाट का शुभारंभ

जेपी नड्डा रात 9 बजे प्रदेश बीजेपी कार्यालय में ही पार्टी की कोर कमेटी की बैठक करेंगे. इस बैठक में सीएम योगी आदित्यानाथ भी मौजूद रहेंगे.

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष 22 जनवरी को सुबह 9.45 पर चिनहट ग्रामीण लखनऊ मंडल की बैठक करेंगे. इसके बाद 11 बजे वह सीएमएस गोमतीनगर विस्तार लखनऊ महानगर और जिला के बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे. शुक्रवार को दोपहर 12.30 बजे जेपी नड्डा बीजेपी कार्यालय में अवध और कानपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों के साथ मीटिंग करेंगे. 

अयोध्या मस्जिद बनाने से पहले 14 विभागों की NOC जरूरी, 26 जनवरी से होगा काम शुरू

22 जनवरी को दोपहर 3 बजे वह भाजपा कार्यालय में ही अवध क्षेत्र के बीजेपी सांसदों और विधायकों के साथ बैठक करेंगे. करीब शाम 4 बजे उनका सोशल मीडिया वालंटियर्स के साथ संबोधन हैं. शाम 5.30 बजे वह इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान लखनऊ में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का प्रवास कार्यक्रम पहले से तय था उन्हें 26 और 27 दिसंबर को लखनऊ आना था लेकिन स्वास्थ्य बिगड़ने के कारण उनका कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया. 

तांडव डायरेक्टर समेत 4 लोगों को ट्रांजिट अग्रिम जमानत, 3 हफ्ते तक अरेस्ट पर रोक 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें