अजीत सिंह केस में आरोपी मुख्य शूटर को 24 फरवरी तक न्यायिक हिरासत

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 1:40 PM IST
  • लखनऊ में अजीत हत्याकांड में आरोपी मुख्य शूटर गिरधारी उर्फ डॉक्टर को 24 फरवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया. पुलिस के सामने गिरधारी ने अपना गुनाह कबूल किया.
अजीत हत्याकांड

लखनऊ: अजीत सिंह हत्याकांड में आरोपी मुख्य शूटर गिरधारी उर्फ डॉक्टर को 24 फरवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बुधवार को गिरधारी की लखनऊ की अदालत में पेशी हुई. गिरधारी को बुधवार को तिहाड़ जेल से लखनऊ लाया गया था, जहां उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल किया. गिरधारी ने लखनऊ जेल में बयान दिया कि कुंटू के कहने पर ही उसने अजीत की हत्या की थी. उधर, पुलिस गिरधारी की रिमांड के लिए आज कोर्ट में अर्जी दाखिल करेगी.

फिलहाल पुलिस गिरधारी की स्कूटी की तलाश में जुटी है. जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त 4 शूटर कार से फरार हुए थे जबकि आरोपी मुख्य शूटर गिरधारी और रवि यादव एक स्कूटी से दूसरी दिशा में भागे थे. मामला बढ़ने पर गिरधारी दिल्ली भाग गया, जहां उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लखनऊ जेल शिफ्ट कर दिया.

मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति पर ED का शिकंजा

आपको बता दें कि 6 जनवरी को गोमती नगर इलाके में कठौता चौराहे के पास अजीत सिंह की हत्या कर दी गई थी. मामले में गिरधारी उर्फ डॉक्टर समेत बाकी आरोपियों को नामजद किया गया था. दिल्ली में गिरफ्तारी के बाद से गिरधारी को दो बार पेशी पर बुलाया गया था. आखिरकार बुधवार को उसे लखनऊ लाकर कोर्ट में पेश किया गया.

लखनऊ: रियल एस्टेट कंपनी ने तीन सैन्य अधिकारियों से की धोखाधड़ी

पुलिस ने गिरधारी से कई राज़ उगलवाने के लिए कोर्ट से गुज़ारिश की, जिसपर कोर्ट ने उसे लखनऊ जेल में ही रखने का आदेश दिया. पुलिस ने जेल में गिरधारी से करीब दो घंटे तक पूछताछ की, इस दौरान उसने काफी गोल-मोल जवाब देकर पुलिस को उलझाए रखा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें