अखिलेश यादव की किसान यात्रा से पहले सपा लखनऊ कार्यालय में पुलिस तैनात

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 11:11 AM IST
  • पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आज कन्नौज जाना था और वहां जाकर किसान यात्रा में भाग लेने का कार्यक्रम था. लेकिन कन्नौज डीएम ने कोरोना का हवाला देते हुए कार्यक्रम पर लगाई रोक लगा दी है.
अखिलेश यादन की किसान यात्रा से पहले कन्नौज से सपा कार्यकर्ता गिरफ्तार.

लखनऊ. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादन की किसान यात्रा पहले लखनऊ में स्थित सपा कार्यालय को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आज कन्नौज जाना था और वहां जाकर किसान यात्रा में भाग लेने का कार्यक्रम था. लेकिन कन्नौज डीएम ने कोरोना का हवाला देते हुए कार्यक्रम पर लगाई रोक लगा दी है. वहीं कन्नौज से सपा कार्यकर्ता गिरफ्तार किये गए है.

जैसे की जानकारी मिल रही है कि  सपा कार्यालय के चारो ओर ज़बरदस्त बैरिकेटिंग कर दी गई है. कार्यालय से बाहर जाने की किसी को इजाज़त नहीं दी जा रही है. किसान आंदोलन को लेकर स्थानीय प्रशासन ने जिले भर में सतर्क निगाह रखी हैं. साथ ही आंदोलनों में सक्रिय भूमिका निभाने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओ की गतिविधियों पर सक्रियता से नजर रखी जाएगी. 

अखिलेश यादव का ऐलान, किसानों के समर्थन में सपा सोमवार को निकालेगी पद यात्रा

वहीं कन्नौज से सपा कार्यकर्ता गिरफ्तार किये जाने की खबर मिली है. पुलिस ने यात्रा में शामिल होने आ रहे सपा प्रमुख अखिलेश यादव के आने से पहले ही पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी शुरू कर दी है. यात्रा में शामिल होने जा रहे सपा कार्यकर्ताओं को जगह-जगह रोक कर उन्हें हिरासत में ले लिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें