कानपुर व्यापारी से 11 लाख की लूट केस में पुलिस कांस्टेबल पर संदेह, पूछताछ जारी

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st May 2021, 1:53 PM IST
  • कानपुर के एक व्यापारी ने कृष्णानगर कोतवाली के एक सिपाही पर गंभीर आरोप लगाए हैं. व्यापारी का आरोप है कि गांजा तस्करी की बात कहकर उसके कर्मचारी से 11 लाख रूपए लूट लिए गए. मामला 26 मई का है. इस घटना की शिकायत शनिवार रात को पुलिस कमिश्नर से की गई.
फिलहाल संदिग्ध पुलिस कांस्टेबल से पूछताछ जारी है. (प्रतिकात्मक फोटो)

लखनऊ- कानपुर के एक व्यापारी ने कृष्णानगर कोतवाली के एक सिपाही पर गंभीर आरोप लगाए हैं. व्यापारी का आरोप है कि गांजा तस्करी की बात कहकर उसके कर्मचारी से 11 लाख रूपए लूट लिए गए. मामला 26 मई का है. इस घटना की शिकायत शनिवार रात को पुलिस कमिश्नर से की गई.

रविवार को पुलिस अधिकारियों ने आरोपी सिपाही से कई घंटे तक पूछताछ की. इस बीच व्यापारी के रूपए लेकर तीनों कर्मचारी मोबाइल ऑफ कर फरार हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक, उनकी लोकेशन दो दिन पहले बिहार में मिली थी. पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि जमीन खरीदने के लिए रूपए लेकर व्यापारी के कर्मचारी आए थे. लेकिन अब वह गायब है. सिपाही की भूमिका संदिग्ध लग रही है. पीड़ित ने पुलिस के कई बार संपर्क करने पर भी एफआईआर दर्ज नहीं कराई है.

व्यापार मंडल की CM योगी से मांग- वापस हों कर्फ्यू के समय कारोबारियों पर दर्ज केस

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के मुताबिक, अंजली मूल रूप से बिहार का रहने वाला है. घटना के बाद से वह फरार है. अंजली के साथ आए दो लोगों की लोकेशन 28 मई को बिहार में मिली. इसके बाद से तीनों का मोबाइल स्विच ऑफ है. उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने जिनके नाम लिए, उनके बारे में उसे ही ज्यादा जानकारी नहीं है. इन तीनों के चंगुल में फंसे एक और व्यापारी ने भी अपना रूपया इसी तरह गायब होने की शिकायत की है. इसके बाद ही मामला उलझ गया है. पीड़ित व्यापारी ने तीनों के मोबाइल नंबर दिए हैं. लेकिन, जमीन खरीदने वाले बिचौलिए के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है.

पेट्रोल डीजल 31 मई का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, प्रयागराज में महंगा हुआ तेल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें