लखनऊ केजीएमयू में कोरोना संक्रमित ने किया जमकर हंगामा, डॉक्टरों और स्टाफ को पीटा

Smart News Team, Last updated: Thu, 24th Sep 2020, 8:26 AM IST
  • लखनऊ केजीएमयू में बुधवार की रात एक कोरोना संक्रमित मरीज ने जमकर हंगामा कर दिया. डॉक्टर और कर्मचारियों पर रबड़ के पाइप से हमला करने की प्रयास किया. वहीं अस्पताल के कांच भी तोड़ दिए.
लखनऊ केजीएमयू में कोरोना संक्रमित ने किया जमकर हंगामा.

लखनऊ. लखनऊ के केजीएमयू के लिंब सेंटर में बुधवार को एक कोरोना संक्रमित मरीज ने जमकर हंगामा किया. अस्पताल के डॉक्टर कर्मचारियों को रबड़ के पाइप से पीटा. व्हीलचेयर से दरवाजे कांच तोड़ दिए. मरीज से लंबी जद्दोदगद के बाद मामले को प्रसाशन ने शांत कराया. केजीएमयू के प्रसाशन का कहना है कि मरीज मानसिक रोगी है. दिमाग को काबू नहीं कर पाने पर उसने हंगामें को अंजाम दिया.

केजीएमयू के लिंब सेंटर को कोविड अस्पताल बनाया गया है. बुधवार की रात अचानक आइसोलेशन वार्ड में हंगामा शुरू हो गया. स्टाफ के अनुसार वहां भर्ती एक मरीज तोड़फोड़ कर रहा है. स्टाफ ने उसे रोकना चाहा लेकिन स्टाफ भी मरीज से उलझ गया. वहीं डॉक्टर और अस्पताल के कर्मचारी पीपीई किट पहन कर इधर-उधर दौड़ने लगे. 

प्रसाशन के अनुसार मानसिक कोरोना पॉजिटिव रोगी डॉक्टर पर रबड़ के पाइप से वार कर रहा था. डॉक्टर कर्मचारियों ने अपना बचाव करने के लिए शीशे के दरवाजे को बंद कर लिया तो रोगी ने व्हीलचेयर को शीशे पर मार दिया. 

लखनऊ: चार प्राइवेट अस्पतालों में कोरोना के 48 मरीजों की मौत से हड़कंप, DM ने मांगा जवाब

आइसोलेशन वार्ड में तोड़फोड़ होने के कारण मरीजों में दहशत फैल गई. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया गया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई तो गार्ड भी पीपीई किट पहनकर अस्पताल में आए. केजीएमयू के प्रवक्ता डॉ. संदीप तिवारी ने कहा कि कोरोना संक्रमित मरीज मानसिक रोगी भी है उसने आवेश में आकर घटना को अंजाम दिया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें