KGMU ने जारी किए BSc Nursing Entrance के एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

Sumit Rajak, Last updated: Sat, 18th Dec 2021, 1:27 PM IST
  • किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी ने बीएससी नर्सिंग एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. अभ्यर्थी अपने एडमिट कार्ड केजीएमयू की ऑफिशियल वेबसाइट वेबसाइट kgmu.ac.in पर जाकर देख सकते हैं.बता दें कि केजीएमयू ने यह एडमिट कार्ड 4 वर्षीय बीएससी नर्सिंग कोर्स के लिए जारी किया है.
KGMU डेंटल के डीन और भारतीय दंत परिषद सदस्य डॉ अनिल चंद्रा का कोरोना से निधन

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी ने बीएससी नर्सिंग कोर्स में एडमिशन के लिए एडमिट कार्ड्स जारी कर दिए हैं. अभ्यर्थी अपने एडमिट कार्ड केजीएमयू की ऑफिशियल वेबसाइट kgmu.ac.in पर जाकर देख सकते हैं. बता दें कि केजीएमयू ने यह एडमिट कार्ड 4 वर्षीय बीएससी नर्सिंग कोर्स के लिए जारी किया है. जिन अभ्यर्थियों ने अप्लाई किया है वह केजीएम की वेबसाइट पर डाउनलोड कर सकते हैं. केजीएमयू के बीएससी नर्सिंग कोर्स में एडमिशन के लिए इंट्रेंस एग्जाम कल यानी 19 दिसंबर 2021 को आयोजित किया जाएगा.

बीएससी नर्सिंग कोर्स में चार साल के एडमिशन के लिए कैंडिडेट्स को प्रवेश परीक्षा देना होता है. प्रवेश परीक्षा पास कर लेने के बाद ही उन्हें केजीएमयू से बीएससी नर्सिंग का कोर्स करने की अनुमति मिलेगी. अगर आपने भी केजीएमयू के बीएससी नर्सिंग कोर्स में एडमिशन के लिए आवेदन किया हो तो किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट kgmu.ac.in या kgmu.org पर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. केजीएमयू के बीएससी नर्सिंग कोर्स में एडमिशन के लिए इंट्रेंस एग्जाम कल यानी 19 दिसंबर 2021 को आयोजित किया जाएगा. परीक्षा की समय सुबह 11 से से दोपहर 2 बजे तक है.

IIM Lucknow में विभिन्न पदों पर निकली नौकारियां, लाखों रुपए का मिलेगा वेतन, जल्द करें आवेदन

ऐसे करें एडमिट कार्ड डाउनलोड

.एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए KGMU की आधिकारिक वेबसाइट kgmu.org पर जाना  होगा. 

.इसके बाद होमपेज के News Section में ‘Admit Card of BSc Nursing (4 Years) Course  Entrance Examination is available for download through personal login’लिखा हो  उस लिंक पर क्लिक करें जिस पर

.इस पर क्लिक करते ही नया पेज खुलेगा जिस पर ‘Log in’ पर क्लिक करें.

.अपनी ईमेल और पासवर्ड डालें और सबमिट का बटन दबा दें.

.इसके बाद आपका एडमिट कार्ड कंप्यूटर स्क्रीन पर आ जाएगा.

. फिर यहां से इसे डाउनलोड करें और प्रिंट भी निकाल लें.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें