लखनऊ केजीएमयू पोस्टर्माटम हाउस के 5 कर्मचारी संक्रमित, 9 घंटे ठप रहा काम

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Apr 2021, 10:44 PM IST
  • लखनऊ के केजीएमयू पोस्टमार्टम हाउस के 5 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिससे शुक्रवार को केजीएमयू पोस्टमार्टम हाउस में शुक्रवार को 9 घंटे तक काम ठप रहा है. लोगों के हंगामा करने के बाद कर्मचारियों को भेजा गया.
लखनऊ के केजीएमयू पोस्टमार्टम हाउस के 5 कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. केजीएमयू पोस्टमार्टम हाउस के 5 कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट गुरुवार को पाॅजिटिव आई थी. इसके बाद भी कर्मचारियों ने उन कर्मचारियों की वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की. जिससे शुक्रवार को केजीएमयू पोस्टमार्टम हाउस का काम ठप नौ घंटे तक ठप रहा. इससे लोगों को काफी परेशानी हुई.

मिली जानकारी के मुताबिक, केजीएमयू पोस्टमार्टम हाउस में काम न हो ने की वजह से लोग अपनों के शव के लिए रोते-बिलखते रहे. पोस्टमार्टम हाउस के कर्मचारियों ने इस बारे में पत्र लिखकर जानकारी दी. इसके बाद भी शाम 5 बजे तक अफसरों ने किसी को नहीं भेजा. जिसके बाद लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. हंगामे के बाद केजीएमयू प्रशासन ने सफाई कर्मचारी भेजे, तब पोस्टमार्टम शुरू हुआ.

योगी सरकार का आदेश- यूपी के इन जिलों में सिर्फ 50 % लोग जाएं ऑफिस, बाकी WFH

केजीएमयू लखनऊ के डॉक्टर और कर्मचारी लगातार कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. इससे पहले केजीएमयू के कुलपति डॉ. विपिन पुरी और चिकित्सक अधीक्षक हिमांशु समेत 40 डॉक्टरों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. खास बात ये है कि कोरोना संक्रमित होने वाले सभी डॉक्टर्स कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं.

लखनऊ में वर्क फ्रॉम होम लागू, प्राइवेट-सरकारी ऑफिस में आएंगे सिर्फ 50 फीसदी स्टाफ

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. बीते 24 घंटे में यूपी की राजधानी लखनऊ में कोरोना के रिकॉर्डतोड़ 2 हजार 369 नए मामले सामने आए हैं. वहीं बीते 24 घंटे में लखनऊ में कोरोना से 11 लोगों की जान चली गई. पूरे यूपी में बीते 24 घंटे में कोरोना के 8 हजार 474 नए मरीजों की पहचान की गई है. वहीं 1 हजार 84 लोग पूरी तरह से ठीक होकर घर लौट चुके हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें