'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' पोस्टर गर्ल का बड़ा खुलासा- टिकट के बदले मांगे पैसे

Ruchi Sharma, Last updated: Fri, 14th Jan 2022, 6:23 PM IST
  • 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' की पोस्टर गर्ल ने कांग्रेस परआरोप लगाया है. पोस्टर गर्ल डॉक्टर प्रियंका मौर्य ने आरोप लगाते हुआ कहा है कि प्रियंका गांधी के सचिव टिकट के लिए घूस मांग रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि कांग्रेस में धांधली चल रही है.
'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' पोस्टर गर्ल डॉ. प्रियंका मौर्य (तस्वीर-साभार सोशल मीडिया )

लखनऊ. कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी के कैंपेन 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' की पोस्टर गर्ल ने कांग्रेस पर बड़ा खुलासा करते हुए आरोप लगाया है. पोस्टर गर्ल डॉक्टर प्रियंका मौर्य ने आरोप लगाते हुआ कहा है कि प्रियंका गांधी के सचिव टिकट के लिए घूस मांग रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि कांग्रेस में धांधली चल रही है. प्रियंका मौर्य ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं, पर टिकट नहीं पा सकी क्योंकि मैं ओबीसी थी और प्रियंका गांधी के सचिव संदीप सिंह को घूस नहीं दे सकी'. उन्होंने आगे लिखा कि मेरे पास सबूत के तौर पर वीडियो है जो कल चैनल पर दिखेगा.'

प्रियंका मौर्य ने लिखा कि कांग्रेस में जातिवाद के कारण विधायक नरेश सैनी को पार्टी छोड़नी पड़ी. प्रियंका ने कांग्रेस पार्टी में धांधली चलने का भी आरोप लगाते हुए कहा है कि इसके खिलाफ किसी की भी बोलने की हिम्मत नहीं है.

घूस न देने पर नहीं मिला टिकट

डॉ. प्रियंका ने आरोप लगाया कि उन्हें घूस नहीं देने पर सरोजिनी नगर विधानसभा सीट से टिकट नहीं दिया गया. लड़की हूं लड़ सकती हूं कैंपेन सिर्फ एक धांधली थी. लोग कहेंगे कि टिकट नहीं मिला तो ऐसा कर रहे. खुद जांच करें फिर बोलें, हमें तो 2024 की तैयारी करो ऐसा कहा जाने लगा। पर भाजपा के जुमलों को मात नहीं दे पा रही कांग्रेस.

 

 

बता दें कि डॉ. प्रियंका मौर्य लड़की हूं, लड़ सकती हूं कैंपेन का मुख्य चेहरा रही हैं. कैंपेन के सभी पोस्टरों में डॉ. मौर्य का चेहरा सबसे आगे दिखता रहा है. सिर्फ यही नहीं कांग्रेस के महिला घोषणापत्र का भी वह चेहरा रही हैं. कयास लगाए जा रहे थे कि उनको लखनऊ के सरोजिनी नगर सीट से उम्मीदवार बनाया जाएगा, लेकिन उनकी जगह रुद्र दमन सिंह को टिकट दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें