लखीमपुर खीरी: किसान गुरविंदर का बहराइच PGI में देर रात दोबारा हुआ पोस्टमार्टम, एसपी डीएम रहे मौजूद

Nawab Ali, Last updated: Wed, 6th Oct 2021, 7:55 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में गाड़ी से कुचलकर किसान गुरविंदर सिंह ज्ञानी की की मौत हो गई थी जिसके बाद मंगलवार की देर रात को गुरविंदर का दोबारा पोस्टमार्टम हुआ. गुरविंदर के शव को लखनऊ से बहराइच हेलिकॉप्टर से लाया गया. किसान गुरविंदर ज्ञानी के शव का पोस्टमार्टम बहराइच के पीजीआई में हुआ है.
प्रतीकात्मक फोटो.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में गाड़ी से कुचलकर किसान गुरविंदर सिंह ज्ञानी की की मौत हो गई थी जिसके बाद मंगलवार की देर रात को गुरविंदर का दोबारा पोस्टमार्टम हुआ. गुरविंदर के शव को लखनऊ से बहराइच हेलिकॉप्टर से लाया गया. किसान गुरविंदर ज्ञानी के शव का पोस्टमार्टम बहराइच के पीजीआई में हुआ है. वीडियो ग्राफी के बीच चिकित्सकों की टीम ने पोस्टमार्टम की प्रिक्रिया शुरू की. पोस्टमार्टम के दौरान पीजीआई के बाहर पुलिस का सख्त पहरा रहा डीएम, एसपी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे. 

लखीमपुर में मारे गए किसान गुरविंदर सिंग ज्ञानी का रात एक बजे के बाद दोबारा पोस्टमार्टम कराया गया है. प्रशासन को आशंका थी कि सड़क मार्ग से लोग हंगामा कर सकते हैं जिस कारण  किसान गुरविंदर के शव को प्रशासन द्वारा बहराइच पीजीआई में हेलिकॉप्टर द्वारा लाया गया है. बहराइच शव पहुंचने से पहले ही प्रशासन ने पूरी तयारी कर ली थी. मेडिकल कॉलेज परिसर को पूरी तरह से सील कर दिया गया था. प्रशासन के सख्त पहरे में गुरविंदर सिंह के शव का देर रात तक पोस्टमार्टम चला. पोस्टमार्टम के पीजीआई के बाहर पुलिस का सख्त पहरा रहा डीएम, एसपी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

प्रियंका की गिरफ्तारी के बाद राहुल ने संभाली कमान, बुधवार को मृतक किसानों के परिवार से मिलने जाएंगे लखीमपुर खीरी

शव का एक्स रे करने के बाद डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की. पूरी पोस्टमार्टम की प्रिक्रिया  के वीडियोग्राफी भी की गई. पीजीआई के बाहर काफी तादाद में लोगों की भीड़ भी जुटी रही. प्रशासन ने किसी भी तरह के विरध के लिए पूरी तरह से तयारी की हुई थी. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें