Video : लखीमपुर में किसानों को गाड़ी से कुचलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Nawab Ali, Last updated: Tue, 5th Oct 2021, 10:39 AM IST
  • लखीमपुर खीरी में प्रदर्शन कर रहे किसानों को गाड़ी से कुचालने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. तेज रफ्तार गाड़ी किसानों को टक्कर मारते हुए काफी दूर तक घसीटकर ले जाती हुई दिख रही है. 
लखीमपुर प्रदर्शन में किसानों को गाड़ी से कुचलने का वीडियो वायरल. (फाइल फोटो)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसान प्रदर्शन कर रहे थे इसी दौरान तेज रफ्तार गाड़ी नें किसानों को कुचल दिया था जिसमें 4 किसानों की मौत हो गई थी व कई लोग घायल हो गए थे. किसानों पर गाड़ी चढ़ाने का अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से तेज रफ्तार गाड़ी प्रदर्शन कर रहे किसानों पर चढ़ाई गई थी. गाड़ी की टक्कर से कई किसान हवा में भी उछल जाते हैं. गाड़ी में कई किसान काफी दूर तक घिसट तक जाते हैं.

लखीमपुर खीरी में किसानों की कुचल कर मौत के बाद हिंसा भड़क गई थी जिसमें चार लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. टेनी के ड्राईवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें ड्राईवर जान की भीख मांग रहा था. लेकिन अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमं सड़क पर प्रदर्शन कर रहे किसानों को गाड़ी जबरदस्त टक्कर मारते हुए कुचल देती है. जिसमें 4 किसानों की मौत हो जाती है और कई किसान घायल हो जाते हैं. 28 सेकंड की इस वीडियो में तेज रफ्तार गाड़ी किसानों को काफी दूर तक घसीट कर ले जाती है. 

PM मोदी से बोली प्रियंका -आपकी सरकार ने बगैर ऑर्डर और FIR के 28 घंटों से हिरासत में रखा

किसानों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी खुलासा हुआ है कि चारों किसानों की मौत घसीटने और चोट लगने से हुई है बाकि अन्य चार लोगों की मौत लाठी-डंडों की पिटाई से हुई. सभी मृतकों को सरकार ने मुआवजा दे दिया है लेकिन कांग्रेस, सपा और आम आदमी पार्टी समेत कई विपक्षी पार्टियां किसानों की मौत के आरोपियों के लिए सजा की मांग कर रहे हैं. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें