भू-मफिया ने जमीन विवाद के चलते करवाया था सर्राफा मालिक पर हमला

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Nov 2020, 3:07 PM IST
  • लखनऊ में बुधवार रात सर्राफा मालिक पर हुए जानेलेवा हमले में पुलिस ने भू-माफिया अष्टभुजा पाठक को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच में इंस्पेक्टर विकासनगर ऋषभदेव को सस्पेंड कर दिया गया है.
भू-मफिया ने जमीन विवाद के चलते करवाया था सर्राफा मालिक पर हमला

लखनऊ. बीती रात बद्री के सर्राफ  मालिक पर जानलेवा हमले की पहेली सुलझ गई है. परिजनों द्वारा नामजद भू-माफिया अष्टभुजा पाठक ने ही इस पूरे हमले की साजिश रची थी. अष्टभुजा पाठक ने भाड़े के शूटरों की मदद से वारदात को अंजाम दिया. इस केस में विकासनगर थाने के इंस्पेक्टर ऋषभदेव को सस्पेंड कर दिया गया है. 

दरअसल बुधवार देर रात बद्री के सर्राफ मालिक अभिषेक केसरवानी पर कुछ बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी थी. जिसके बाद से उन्हें इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भर्ती करवाया गया. अभिषेक के परिजनों ने देर रात ताऊ राजेश केसरवानी और उनके दोस्त अष्टभुजा पाठक को नामदज करवाया था.

देर रात बद्री सर्राफ के मालिक पर बदमाशों ने की फायरिंग, ट्रॉमा में भर्ती

पुलिस की जांच में  पता चला कि मोहनलालगंज के भू-माफिया अष्टभुजा पाठक ने करोड़ों की जमीन के विवाद के चलते अभिषेक केशरवानी पर जानलेवा हमला करवाया था. साथ ही उसने भाड़े के शूटरों के नाम बताए. शूटरों से हुई बातचीत का डाटा अष्टभुजा पाठक ने मोबाइल से डिलीट किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें