स्टार हॉस्पिटल में देर रात लगी आग, बम की तरह फटे टीवी और एसी

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 19th Dec 2021, 10:35 AM IST
  • लखनऊ के स्टार अस्पताल में दर रात आग लग गई. आग लगने की सूचना मिलते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया. इस दौरान फायर बिग्रेड और पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस दौरान किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है.
स्टार हॉस्पिटल में देर रात लगी आग, बम की तरह फटे टीवी और एसी, कोई हताहत नहीं  (फाइल फोटो)

लखनऊ. राजधानी के ठाकुरगंज के तहसीनगंज स्थित स्टार अस्पताल में शनिवार देर रात आग लग गई. आग लगने की सूचना मिलते ही आनन फानन में अस्पताल स्टाफ ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस और फायर बिग्रेड की टीमों ने मौके पर पहुंची काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस दौरान अस्पताल में काफी धुआं भर गया, हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है.

बम की तरह फटे टीवी और एसी

जानकारी अनुसार, आग इतनी तेज थी कि उसकी चपेट में आने के साथ ही अस्पताल में बम फटने की आवाज से आई. अस्पताल के टीवी और एसी आग की चपेट में आने की वजह से फट गए. गनीमत ये रही कि अस्पताल में सिर्फ एक मरीज भर्ती था.

UP Police SI Exam Result 2021: एसआई भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जल्द हो सकता है जारी

सिर्फ भर्ती था एक मरीज

अस्पताल में जब आग लगी थी, उस वक्त अस्पताल में सिर्फ बलरामपुर निवासी तौसीफ भर्ती था. जिसको तुरंत डॉक्टरों और अस्पताल स्टॉफ अस्पताल के मेडलाइफ रिसर्च एंड ट्रामा सेंटर में ले आया. इसके चलते कोई हताहत होने की जानकारी नहीं हुई.

यूपी की 165 सीटों पर लड़ेगी चुनाव मुकेश सहनी की VIP, लखनऊ मीटिंग में फैसला

आग लगने के कारण अज्ञात

अस्पताल में आग कैसे और क्यों लगी इसके कारण अज्ञात है. मौके पर पहुंची दमकल कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस दौरान आग अंडरग्राउंड में लगने की वजह से काफी परेशानी के बीच आग पर काबू पाया गया. इस दौरान अस्पताल में धुआं भर गया था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें