लखनऊ: सात बड़े अवैध निर्माण पर चली एलडीए की जेसीबी, यहां-यहां होगी कार्रवाई

Smart News Team, Last updated: 02/11/2020 09:04 PM IST
  • लखनऊ विकास प्राधिकरण अवैध निर्माण को लेकर जबरदस्त अभियान चला रहा है. इसके तहत सोमवार को एलडीए की जेसीबी कई जगहों पर अवैध निर्माण वाली बिल्डिंग्स को तोड़ा गया.
लखनऊ विकास प्राधिकरण का नया नियम ,रुकेंगे अवैध निर्माण

लखनऊ.लखनऊ विकास प्राधिकरण अवैध निर्माण को लेकर जबरदस्त अभियान चला रहा है. इसके तहत सोमवार को एलडीए की जेसीबी कई जगहों पर अवैध निर्माण वाली बिल्डिंग्स को तोड़ा गया. सरबाग में ड्रैगन मॉल को तोड़ने के मौके पर डीएम और कार्यवाहक उपाध्यक्ष अभिषेक प्रकाश मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि जो भी अवैध निर्माण करेगा और सरकारी जमीन पर होगा वह तोड़ा जाएगा. जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई जाएगी. सात जोन में सात अवैध निर्माण गिराए जा रहे हैं.

अगर जेब में 786 नंबर का नोट है तो बन सकते हैं लखपति, बस करना होगा ये काम

बता दें, ठाकुरगंज थानाक्षेत्र के रिजवान खान, अल जैर हुक्का लॉज व रेस्टोरेंट, कैसरबाग थानाक्षेत्र के सलीम, ड्रैगन मार्ट का अवैध निर्माण, गुडंबा थानाक्षेत्र के जैद आदि का एमएस नर्सिंग होम के पीछे स्थित अवैध निर्माण, मड़ियांव थानाक्षेत्र के पुरनिया रेलवे क्रासिंग से भिठौली तिराहे तक अर्जित भूमि को अतिक्रमण मुक्त करना. सरोजनीनगर थानाक्षेत्र के संदीप पाल व रावेंद्र यादव की पाल विहार अवैध कॉलोनी, अंसल एपीआइ थानाक्षेत्र के सुनील सिंह द्वारा अहमामऊ में सरोज इंस्टीट्यूट में किया गया अवैध निर्माण, पारा थानाक्षेत्र के अर्बन सीलिंग की भूमि को अतिक्रमण मुक्त करना पर प्रशासन का डंडा चलेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें