लखनऊ से राजेश कुमार समेत LJP के 12 जिलाध्यक्ष और 4 महानगर अध्यक्षों के नाम घोषित

Smart News Team, Last updated: 03/09/2020 08:55 AM IST
  • लोक जनशक्ति पार्टी ने 12 जिलों और चार महानगरों में 16 अध्यक्षों के नाम की घोषणा की है. बुधवार को लोजपा ने प्रदेश अध्यक्ष मणि शंकर ने लखनऊ समेत 12 जिलों में पदाधिकारियों के नाम बताए.
लोक जनता पार्टी ने बुधवार को 16 जिलाध्यक्षों और महानगर अध्यक्षों के नाम घोषित किए.

लखनऊ. लोक जनशक्ति पार्टी ने यूपी में 12 जिलाध्यक्षों और चार महानगर अध्यक्षों समेत 16 पदाधिकारियों के नाम घोषित किए. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मणिशंकर पांडेय ने कहा कि राजेश कुमार राय को लखनऊ का जिलाध्यक्ष चुना गया है. वहीं सुमित बनर्जी के महानगर अध्यक्ष बनाया गया.

हरदोई से शिव कुमार एडवोकेट को पद सौंपा गया है. सुल्तानपुर से राम मूर्ति गुप्ता को पद दिया गया. अमेठी से धर्मराज पासवान, वाराणसी से दीनानाथ सिंह, गाजीपुर से स्वंयवर कुमार राय, मिर्जापुर से ईश्वरी शरण द्विवेदी, प्रयागराज से अनिल कुमार श्रीवास्तव, कौशांबी से शैलेंद्र कुमार को लोपजा ने जिलाध्यक्ष बनाया गया है. 

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष बने फैसल खां लाला, कई नेता हुए शामिल

वहीं कानपुर नगर से कृष्ण कुमार, कानपुर ग्रामीण से सुरजीत सिंह यादव, फतेहपुर से नेहाल अहमद को जिलाध्यक्ष का पद सौंपा गया है. इसी के साथ वाराणसी से अजय गुप्ता, प्रयागराज से विनय कुमार, उन्नाव से वेद प्रकाश आर्यन को लोक जनशक्ति पार्टी ने महानगर का अध्यक्ष बनाया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें