LU शताब्दी समारोह में कुमार विश्वास का जलवा, लखनऊ यूनिवर्सिटी में फैंस की भीड़

Smart News Team, Last updated: Mon, 23rd Nov 2020, 7:53 PM IST
  • लखनऊ यूनिवर्सिटी में शताब्दी समारोह के दौरान मशहूर गीतकार कुमार विश्वास ने अपनी कविताओं के जरिए समां बांध दिया. कुमार विश्वास के कार्यक्रम को देखने छात्रों की भीड़ उमड़ पड़ी.
लखनऊ यूनिवर्सिटी में मशहूर कवि कुमार विश्वास ने बांधा समां, देखने उमड़ी छात्रों की भीड़

लखनऊ. यूपी में लखनऊ यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह मशहूर गीतकार कवि कुमार विश्वास का कार्यक्रम शुरू होते ही अलग ही समां बंध गया. कुमार विश्वास के स्टेज पर्फोमेंस को देखने छात्रों की भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान कुमार विश्वास ने अपनी रचनाओं से पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी के व्यक्तित्व को बयां किया.

गौरतलब है कि लखनऊ विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में पांचवीं शाम कवि कुमार विश्वास का जादू चला. कुमार विश्वास ने अटल बिहारी वाजपेयी की कविता 'गीत यही गाता हूं' पेश किया को तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा परिसर गूंज उठा. कुमार विश्वास को देखने के लिए कार्यक्रम में भारी भीड़ जमा हो गई. इतना ही नहीं, जितने लोग अंदर मौजूद रहे उतने ही बाहर गेट पर इंतजार करते रहे. पुलिस की एक टीम भीड़ को देखते हुए गेट पर तैनात की गई.

कुमार विश्वास के कार्यक्रम में भारी भीड़

वहीं कुमार विश्वास के आने से पहले मशहूर व्यंगकार पंकज प्रसून ने कुमार विश्वास के आने से पहले लोगों को साहित्यिक शाम में बांधे रखा. प्रसून ने मशहूर शायर मजाज और राहत इंदौरी के शेर की पैरोडी में कोरोना काल की हालात को बयां किया.

लखनऊ यूनिवर्सिटी शताब्दी समारोह
लखनऊ यूनिवर्सिटी में सभी लोगों को अंदर जाने की अनुमति नहीं मिली. उसके बावजूद कुमार विश्वास के आधी संख्या मेें फैंस एक झलक पाने के लिए गेट पर खड़े रहे
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें