लखनऊ में 5 साल की बच्ची के साथ रेप, हत्या के बाद खेत में फेंक दिया शव

Smart News Team, Last updated: 01/09/2020 10:31 AM IST
  • लखनऊ में माल गांव में 5 साल की बच्ची के साथ मावई गांव के राजेश गौतम ने बलात्कार किया. मासूम के साथ रेप करने के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया. 
लखनऊ में 5 साल की मासूम के साथ रेप के बाद की हत्या.

लखनऊ. यूपी की राजधानी के माल के गांव 5 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना का मामला सामने आया है. बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या करके शव खेत में फेंक दिया गया. यूपी की राजधानी के माल गांव में बच्ची के साथ मावई के राजेश गौतम ने दुष्कर्म किया और उसके बाद निर्मम हत्या कर दी.

गांव के लोग निकासी की पूजा में व्यस्थ थे तब आरोपी राजेश ने बच्ची को खेलते हुए देखकर अपने पास बहाने से बुला लिया. टॉफी देने के बहाने गांव से दो किलोमीटर दूर बच्ची को खेत में ले जाकर रेप किया. मासूम के साथ बलात्कार करने के बाद उसे जान से मार दिया.

परिजनों ने बच्ची की खोजबीन की तो पता चला कि गांव के लोगों ने राजेश को बच्ची ले जाते हुए देखा था. ग्रामीणों समेत परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी.  

लखनऊ: कई केंद्रों पर JEE Mains एग्जाम कैंसिल, छात्र और परीक्षा अधिकारी लौटे वापस

गोधन गांव के पास खेतों में बच्ची का शव मिलने से आसपास के इलाके में कोहराम मच गया. बच्ची के शव पर कपड़े नही थे और रक्त बह रहा था. मौके पर पुलिस ने पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

लखनऊ: मंत्री की पत्नी, CO, KJMU के 26 डॉक्टर स्टाफ समेत 791 को कोरोना, 15 मौत

ग्रामीणों ने सौरा मोड़ से आरोपी राजेश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने मामले को पुरानी रंजिश बताकर केस खत्म करने में जुटी है. ग्रामीण ने पुलिस की इस बात को गलत बताया है और आरोपी को बचाने का आरोप भी लगाया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें