लखनऊ में दुधमुंही समेत दो बच्चियों से दरिंदगी, नवजात की हालत गंभीर, आरोपी अरेस्ट

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 12:47 PM IST
  • लखनऊ में दुधमुंही समेत दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिसमे एक बच्ची छह महीने की तो दूसरी दस साल की है. जिसमें से नवजात बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं लखनऊ पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
लखनऊ में दुधमुंही समेत दो बच्चियों से दरिंदगी, नवजात की हालत गंभीर, आरोपी अरेस्ट

लखनऊ. लखनऊ में एक छह साल की दुधमुंही और 10 साल की बच्ची के साथ बालकर का हुआ. वहीं दोनों बच्चियों के साथ दुष्कर्म किसी और ने नहीं बल्कि उनके पड़ोसियों ने किया है. छह महीने की बच्ची के साथ दरिंदगी के बाद उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. वहीं 10 साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना के बाद पीड़िता के परिवार में आरोपी के खिलाफ आक्रोश है. फिलहाल लखनऊ पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पहली घटना- मूल रूप से पटना निवासी एक परिवार के लोग सआदतगंज अंबरगंज में किराए पर रहते है. जो चूड़ी बेचने का काम करते है. उनकी एक छह महीने की बेटी है. जो रविवार की रात को बच्ची की मां खाना बना रही थी. उसी दौरान अचानक बच्ची रोने लगी. इसी दौरान उनका पड़ोसी शनी कुमार बच्ची के पास पहुंचा. बच्ची को चुप कराने के लिए आरोपी ने उसे गोद में ले लिया और उसके साथ खेलने लगा. वहीं इसी दौरान कब आरोपी बच्ची को घर लेकर चला गया परिवार वालों को इसकी भनक तक नहीं लगी.

पड़ोसी आरोपी ने बच्ची को अपने घर लेजाकर उसके से कुकर्म किया. जब बच्ची के रोने की आवाज उसके परिजनों ने सुना तो वह मौके पर पहुंचे. जिसे देख आरोपी वहां से भगाने लगा, लेकिन लोगों ने उसे दौड़कर पकड़ लिया. साथ ही उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस को सौप दिया. वहीं बच्ची के साथ दुष्कर्म होने के बाद उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

CM योगी के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर उतरेगा PM मोदी का हरक्यूलिस विमान, ऐसी है तैयारी

दूसरी घटना- 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला 12 नवंबर की सुबह बेबीगंज की है. जहां पर सुबह 10 साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. इसी बीच पड़ोस का युवक शमशाद बच्ची को टाफी दिलाने के बहाने उसे अपने साथ ले गया. आरोपी बच्ची को अपने साथ लेजाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. जब बच्ची ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी किया. साथ ही बच्ची के साथ दुष्कर्म भी किया. जिसके बाद आरोपी बच्ची को धमकाते हुए वहां से भाग निकला.

जिसके बाद बच्ची रोते-बिलखते हुए घर पहुंची. जहां पर बच्ची ने परिवार वालों को अपने साथ हुई पूरी घटना के बारे में बताया. इसके बाद बच्ची के घरवालों ने थाने पहुंचकर पड़ोसी आरोपी के खिलाड़ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाया. वहीं इस घटना के बाद से ही बच्ची के परिवार वालों में आक्रोश है. वहीं इंस्पेक्टर सआदतगंज ब्रजेश कुमार यादव बताया कि सनी और शमशाद को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों के खिलाफ पोक्सो और दुष्कर्म की कार्र्रवाई की गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें