लखनऊ: संजय सिंह ने योगी सरकार पर आरोप लगाया, कहा- चीन से खरीदे चिकित्सा उत्पाद

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 07:51 AM IST
  • आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर कोरोना के नाम पर घोटाला करने का आरोप लगाया है. कहा 20 जिलों में चीन के चिकित्सा उत्पाद खरीदे गए है.
आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और सांसद संजय सिंह. 

लखनऊ. आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर फिर हमला बोला है. इस बार उन्होंने यूपी सरकार पर कोरोना के नाम पर घोटाला करने का आरोप लगाया है. संजय सिंह ने योगी सरकार पर आरोप लगाया कि 1,45,000 के हेमेटोलॉजी एनालाइजर 3,30,000 रुपये में खरीदे है. 

बुधवार को पत्रकार वार्ता के दौरान आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सरकार पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि यूपी के करीब 65 जिलों में भ्रष्टाचार हुआ है, जिसमें 20 जिलों के सुबूत भी है. 

यूपी: 'मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम' होगा अयोध्या में बनने जा रहे एयरपोर्ट का नाम

उन्होंने यह भी कहा 20 जिलों में चीन के चिकित्सा उत्पाद खरीदे गए है. संजय सिंह ने राज्य सरकार द्वारा अयोध्या एयरपोर्ट के भूमि अधिग्रहण मामले में राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि यह किसानों के साथ अन्याय है. संजय सिंह ने कहा कि इस मामले में हम सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इसके लिए कोर्ट भी जाएंगे. संजय सिंह के मुताबिक यह जानकारियां उन्होंने जेम पोर्टल से जुटाई है.  

लखनऊ में 9 बजे 9 मिनट लाइट बंद करके जलाई मोमबत्ती, उठाई रोजगार की मांग

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि एनालाइजर खरीद में अंबेडकरनगर, बदायूं, शाहजहांपुर, अलीगढ़, देवरिया, सहारनपुर, मेरठ, शाहजहांपुर, बुलंदशहर सहित अन्य जिलों में गड़बड़ी हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें