लखनऊ: विधानभवन में संजय सिंह की चुनौती, हिम्मत है तो गिरफ्तार करे योगी सरकार

Smart News Team, Last updated: 20/08/2020 06:31 PM IST
  • अरविंद केजरीवाल के आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने यूपी विधानभवन में खड़े होकर राज्य सरकार को चुनौती दी कि कोई उन्हें गिरफ्तार करके दिखाए.
लखनऊ विधानभवन में संजय सिंह की चुनौती, हिम्मत है तो गिरफ्तार करे योगी सरकार

लखनऊ. गुरुवार को आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने यूपी विधानभवन में खड़े होकर राज्य सरकार को चुनौती दी कि कोई उन्हें गिरफ्तार करके दिखाए. इससे पहले वे नाटकीय अंदाज में सुबह के समय विधानसभा में पहुंच गए और राज्यपाल दीर्घा में सदन की कार्रवाई देखी.

संजय सिंह ने कहा कि वे इसलिए यहां आए हैं क्योंकि उनपर यूपी के अलग-अलग जिलों में 9 केस दर्ज किए गए हैं लेकिन वे डरने वालों में से नहीं हैं. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार उनका गुनाह बताए.

सीट बंटवारे से नाराज जीतन राम मांझी की हम ने छोड़ा तेजस्वी के महागठबंधन का साथ

संजय सिंह ने इससे पहले राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू को पत्र लिखकर जान का खतरा बताया. उन्होंने कहा कि अगर उनकी जान को कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदार उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार होगी.

अयोध्या राम मंदिर की दीवारों पर भक्त भी लिखवा सकेंगे नाम, जानें कैसे मिलेगा मौका

संजय सिंह ने कहा कि वे भी उत्तर प्रदेश का बेटे हैं. यहां का हर घर उनका घर है. सरकार से परेशानी पर सवाल पूछने का हक मुझे जनप्रतिनिधि होने से पहले यहां का निवासी होने की वजह से है जो कोई नहीं छीन सकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें