यात्रियों के लिए खुशखबरी, 7 जून से चलेगी लखनऊ-आगरा इंटरसिटी ट्रेन

Smart News Team, Last updated: Sun, 6th Jun 2021, 10:16 PM IST
  • रेलवे ने यात्रियों की भारी मांग पर लखनऊ जंक्शन से चलने वाली आगरा फोर्ट इंटरसिटी सुपरफास्ट ट्रेन को 7 जून से दोबारा शुरू करने का फैसला किया है. कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए ट्रेन के परिचालन को बंद कर दिया गया था.
लखनऊ-आगरा इंटरसिटी ट्रेन 7 जून से दोबारा चलेगी

लखनऊ-आगरा इंटरसिटी ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी है. दरअसल यात्रियों की भारी मांग को देखते हुए रेलवे ने लखनऊ जंक्शन से चलने वाली आगरा फोर्ट इंटरसिटी सुपरफास्ट ट्रेन को 7 जून से फिर से शुरू करने का फैसला किया है. मुंबई की ट्रेनों में वेटिंग लिस्ट को देखते हुए रेलवे ने मुंबई की ओर जाने वाली ट्रेनों की संख्या ज्यादा कर दी है. ताकि मुंबई जाने वाले यात्रियों को परेशानी न हो.

बता दें कि 7 जून से दोबारा शुरू होने वाली आगरा फोर्ट इंटरसिटी सुपरफास्ट ट्रेन का परिचालन कोरोना की दूसरी लहर में बद कर दिया गया था. यह ट्रेन सोमवार से शुक्रवार यानी हफ्ते में 5 दिन चलसेगा. ट्रेन अपने पूर्व निर्धारित रूट, ठहराव और समय के अनुसार चलेगी. ऐसे में लखनऊ से आगरा जाने वाले यात्री लखनऊ जंक्शन से चलने वाली इस ट्रेन पर नजर बनाकर रखें.

सुशील मोदी ने राबड़ी को घरेलू महिला बताया तो RJD और रोहिणी से मिला ये करारा जवाब

भारतीय रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक इसके अलावा अन्य ट्रेन जैसे 09035 मुंबई सेंट्रल-मंडुवाडीह ट्रेन 8 और 11 जून को, ट्रेन नंबर 09036 मंडुवाडीह-दादर 10 और 13 जून को, 09123 ब्रांद्रा टर्मिनस-गाजीपुर सिटी 7 जून को, ट्रेन नंबर 09124 गाजीपुर सिटी-बालसाड़ 9 जून को, ट्रेन नंबर 09099 बांद्रा टर्मिनस-मऊ 8 जून को, ट्रेन नंबर 09100 मऊ-ब्रांद्रा टर्मिनस स्पेशल 10 जून को अतिरिक्त फेरों के साथ अपने निर्धारित समय पर चलेंगी.

बिहार में इन कर्मचारियों की जा सकती है नौकरी, क्या है नीतीश सरकार का आदेश ?

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें