लखनऊ एयरपोर्ट पर बस में अचानक लगी आग से हड़कंप, मौके पर पहुंची दमकल गाड़ियां

Smart News Team, Last updated: 28/08/2020 12:50 AM IST
  • राजधानी लखनऊ के चौ. चरण सिंह एयरपोर्ट पर टैक्सी वे के पास खड़ी बस के पिछले हिस्से में आग लगने अफरा-तफरी मच गई. मौके पर पहुंची दमकल गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.
लखनऊ एयरपोर्ट पर बस में अचानक लगी आग से हड़कंप, मौके पर दमकल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एयरपोर्ट परिसर में खड़ी बस में अचानक आग लग गई. बस में लगी आग को देखकर एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया. कर्मचारियों और एयरपोर्ट पर तैनात जवान मौके पर पहुंचे. एयरपोर्ट पर खड़ी दमकल की कई गाड़ियों ने तेजी से बस के पास पहुंचकर किसी तरह आग पर काबू पाया. राहत की बात है कि उस समय बस में कोई भी नहीं था. सिर्फ ड्राइवर ही बस में मौजूद था जो आग लगते ही बस से बाहर निकल गया.

मिली जानकारी के अनुसार, लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर होने वाली घटना करीब रात 9 बजे की है. उस समय यात्रियों को ले जाने के लिए टैक्सी वे पर ग्राउंड हैंडलिंग कंपनी की बस तैयार थी. इन बसों का काम यात्रिओं को टैक्सी वे से लेकर टर्मिनल तक छोड़ना होता है.

यूपी कोरोना अनलॉक: CM योगी का आदेश- शनिवार, रविवार को लॉकडाउन का सख्ती से पालन

एयरपोर्ट सूत्रों ने बताया है कि घटना से पहले ड्राइवर ने बस को स्टार्ट किया था जिसके बाद आग लगनी शुरू हो गई. आग लगने के बाद बस में से तेज धुआं निकलता देख तुरंत पास खड़ी दमकल गाड़ियां हरकत में आ गईं और एक बड़े हादसे को होने से रोक लिया गया. कई लोगों ने घटना की वीडियो भी बनाई है जिसे हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें