लखनऊ: Covid-19 के कारण परिक्षा से वंचित छत्रों को एक और मौका देगा AKTU

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Dec 2020, 12:40 PM IST
  • एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी के तमाम छात्र को महामारी के चलते सर सत्र 2019-2020 के सम सेमेस्टर और कैरी ओवर परीक्षा में शामिल नहीं हो पाए थे. छात्र इसके लिए दोबारा परीक्षा कराने की मांग कर रहे थे. विश्वविद्यालय प्रशासन ने हाल ही में परीक्षा कराने का निर्णय लिया है.
लखनऊ: Covid-19 के कारण परिक्षा से वंचित छत्रों को एक और मौका देगा AKTU

लखनऊ: कोरोना महामारी के संक्रमण के चलते अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी के विभिन्न कॉलेज से जो छात्र सम परीक्षा और कैरी ओवर परीक्षा में शामिल नहीं हो पाए थे. विश्वविद्यालय ने अब उन्हें एक और मौका दिया है. छात्रों की परीक्षाएं अब 18 जनवरी से होंगी जिसमें पहले 7 जनवरी 2021 से कराए जाने की योजना थी. डॉ एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी के तमाम छात्र को महामारी के चलते सर सत्र 2019-2020 की सम सेमेस्टर और कैरी ओवर परीक्षा में शामिल नहीं हो पाए थे.

 छात्र इसके लिए दोबारा परीक्षा कराने की मांग कर रहे थे. विश्वविद्यालय प्रशासन ने हाल ही में परीक्षा कराने का निर्णय लिया है जिसके तहत पहले परीक्षा 7 जनवरी से कराई जानी थी लेकिन अब तिथि में परिवर्तन किया गया है. परीक्षा नियंत्रक डॉ राजीव कुमार ने 28 दिसंबर को परीक्षा की तिथि में बदलाव का आदेश जारी किया था.

लखनऊ: कोविड-19 गाइडलाइन का पालन न करने वालों का होगा चालान, प्रशासन हुआ सख्त

अभी परीक्षाएं 18 जनवरी से 7 फरवरी तक चलेगी. इसके अलावा, पहले, दूसरे और तीसरे वर्ष के छात्रों की सब-सेमेस्टर परीक्षा, जिसे महामारी की वजह से रोक दिया गया था, वे भी 18 जनवरी 2021 से फिर से आयोजित की जाएंगी. संक्रमण को रोकने के लिए AKTU ने कर्मचारियों को परीक्षाओं के सुचारू संचालन के लिए अस्थायी परीक्षा केंद्रों की व्यवस्था करने का निर्देश दिया है.

12 साल पहले लापता बेटा बनकर घर में घुसा, दंपति को लगाया लाखों का चूना, अरेस्ट

भारत सरकार द्वारा जारी सभी कोविड -19 सुरक्षा प्रोटोकॉल और SOP को ध्यान में रखकर परीक्षा आयोजित की जाएगी

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें