लखनऊ:IAS कोचिंग के बहाने बीटेक लड़की WRV से किडनैप, पुलिस ने मारुति 800 से पकड़ा

Smart News Team, Last updated: 24/08/2020 11:18 PM IST
  • लखनऊ में एक 20 साल की लड़की को दिनदहाड़े WRV कार में सवार युवक ने अपहरण कर लिया. पुलिस के एक जवान ने मारुती 800 से 30 किलोमीटर तक उसका पीछा किया और आखिरकार धर दबोचा. एडीजी लखनऊ ने जवान को 10 हजार का पुरस्कार देने की घोषणा की है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में फिल्मी अंदाज में एक चाय वाले की 20 वर्षीय लड़की को दिनदहाड़े WRV कार में सवार युवक ने अपहरण कर लिया. पुलिस के एक जवान ने मारुती 800 से 30 किलोमीटर तक उसका पीछा किया और आखिरकार धर दबोचा. जवान की बहादुरी देखकर एडीजी लखनऊ ने उसे 10 हजार का पुरस्कार देने की घोषणा की है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस पीड़िता के पिता राजू सिंह की शिकायत में मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, लखनऊ के बीकेटी कस्बे में सेंट्रल बैंक के सामने चाय का खोका चलाने राजू सिंह की आंखों के सामने उनकी 20 साल की बेटी इंजीनियरिंग की छात्रा मुस्कान सिंह का WRV चालक ने किडनैप कर लिया. किडनैप से पहले आरोपी ने युवती से खुद को दिल्ली का आईएएस कोचिंग सेंटर संचालक बताया और कोचिंग किट दिखाने के लिए पास बुलाया था.

Hindustan Impact: यूपी पशुधन घोटाले में DIG दिनेश दूबे और अरविंद सेन सस्पेंड

मुस्कान जैसे ही कार के पास गई, आरोपी ने उसे जबरन कार में खींच लिया और फरार हो गया. आखों के सामने यह सब होता देख पिता ने शोर मचा दिया. आवाज सुनकर एयरफोर्स तिराहे पर मौजूद पुलिस कॉन्सटेबल जोगिन कुमार ने अपनी कार से आरोपी का पीछा करना शुरू कर दिया. करीब 30 किलोमीटर पीछा करने के बाद आखिकार पुलिस सिपाही ने आरोपी को पकड़ लिया.

लखनऊ के कबीर मठ अधिकारी पर दिन-दहाड़े फायरिंग, पहले भी हो चुका है हमला

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें