भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे को बदमाशों ने मारी गोली, हमलावर फरार, तलाश में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: 03/03/2021 07:18 AM IST
  • लखनऊ के मड़ियांव छठा मील के पास मंगलवार देर रात भाजपा सांसद कौशल किशोर और विधायक जय देवी के बेटे आयुष किशोर को बदमाशों ने गोली मार दी. आयुष को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. एडीसीपी उत्तरी के अनुसार पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.
भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे को बदमाशों ने मारी गोली. ( सांकेतिक फोटो )

लखनऊ: शहर के मड़ियांव छठा मील के पास मंगलवार देर रात भाजपा सांसद कौशल किशोर और विधायक जय देवी के पुत्र 30 वर्षीय आयुष किशोर को बदमाशों ने गोली मार दी. गोली मारने के बाद सभी बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. आनन-फानन में घायल आयुष को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत खतरे से खाली बताई जा रही है. पुलिस इलाके में सीसीटीवी कैमरे से बदमाशों की तलाश में जुट गई.

एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह के अनुसार आयुष रात करीब 2.45 बजे मड़ियांव होकर अपने घर लौट रहा था. छठा मील के पास पहुंचने पर पीछे से आये बाइक सवार बदमाशों ने उसपर फायरिंग कर दी. गोली आयुष के दाहिने हाथ को भेदते हुई निकल गई. ट्रामा सेंटर के डॉक्टर के मुताबिक आयुष हालत खतरे से बाहर है. वहीं बेटे को गोली लगने की सूचना के बाद सांसद कौशल किशोर और उनकी पत्नी विधायक जय देवी ट्रामा सेंटर पहुंच गई. एडीसीपी के मुताबिक आयुष अभी ब्यान देने की स्थिति में नहीं है.

UP मेट्रो में कानपुर और आगरा जोन के लिए बंपर पदों पर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

एडीसीपी प्राची सिंह ते मुताबिक घटनास्थल के करीब लगे सीसी फुटेज के सहारे हमला कर भागे बदमाशों की तलाश में पुलिस जुट गई है. जानकारी के अनुसार इससे पहले एक बार ओर आयुष पर हमला हो चुका है. ऐसे में इस बात अंदेशा लगाया जा सकता है कि घटना के पीछे कोई रंजिश हो सकती है. पुलिस के अनुसार बदमाशों की तलाश की जा रही है जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा.

200 साल का विश्वास और उच्च क्वालिटी की मिठास, अवध की नजाकत: राम आसरे स्वीट्स

लखनऊ: 58 अस्पतालों में 4-5 मार्च को लगाया जाएगा कोरोना का टीका

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें