लखनऊ: BJP कार्यकर्ता के प्लॉट पर कब्जा, 5 लाख की रंगदारी मांगी, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 07/09/2020 01:08 PM IST
  • लखनऊ में बीजेपी के कार्यकर्ता से पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामले सामने आया है. गोमतीनगर विस्तार में भूमाफिया तारा सिंह पर भाजपा कार्यकर्ता गणेश शंकर ने प्लॉट कब्जाने का आरोप लगाया है. 
बीजेपी कार्यकर्ता के प्लॉट पर कब्जा, मांगी 5 लाख की रंगदारी.

लखनऊ. यूपी की राजधानी के गोमतीनगर विस्तार थाने में बीजेपी कार्यकर्ता गणेश शंकर ने रंगदारी मांगे जाने का मुकदमा दर्ज कराया है. भाजपा कार्यकर्ता ने रविवार को भूमाफिया तारा सिंह बिष्ट के खिलाफ पांच लाख की रंगदारी मांगे जाने के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

लखनऊ के हुसैनगंज कुम्हार मंडी निवासी गणेश शंकर ने एक प्लॉट खरीदा था. गणेश ने कहा कि इसपर भूमाफिया तारा सिंह का कब्जा है. गणेश ने 2004 में यह प्लॉट तारा सिंह से खरीदा था लेकिन आर्थिक परेशानी के कारण वहां निर्माण नहीं करा सके थे. वहीं कुछ वक्त पहले प्लॉट पर निर्माण शुरू होते है तारा सिंह ने उन्हें धमकाना शुरू कर दिया और पैसों की मांग शुरू कर दी. 

इंटरनेट से मिले कस्टमर केयर नंबर पर किया कॉल तो इस तरह उड़ जाएंगे लाखों रुपये!

20 अगस्त को जानकारी मिली कि तारा सिंह के कहने पर गणेश शंकर के प्लॉट पर कब्जा किया जा रहा है. वह मौके पर प्लॉट पहुंचे तो वहां विपिन सिंह और लालू यादव मिले और उन्होनें कहा कि यह प्लॉट तारा सिंह ने उन्हें दिया है. 

लखनऊ: पशुधन घोटाले में राज्यमंत्री जय प्रकाश से पूछताछ, DIG निलंबन के बाद सख्ती

गणेश शंकर ने कहा कि उन्होनें गोमतीनगर विस्तार थाने में भू-माफिया के खिलाफ तहरीर दी थी लेकिन मुकदमा नहीं दर्ज हुआ. इसके बाद पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस कमीश्नर को दी. जिसके बाद कमीश्नर के निर्देश पर गोमतीनगर विस्तार थाने में भू-माफिया तारा सिंह समेत विपिन सिंह और लालू यादव के खिलाफ धोखाधड़ी के साथ अन्य धाराओं में मुकदमा किया गया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें