देश में संकट आते ही एक्सीडेंटल हिंदू भाग जाते हैं इटली: CM योगी आदित्यनाथ

Nawab Ali, Last updated: Sat, 18th Sep 2021, 8:30 PM IST
  • राजधानी लखनऊ के अलीगंज में भाजपा ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन का आयोजन किया है. सम्मलेन में भाग लेने पहुंचे सीएम योगी ने कहा है कि देवी-देवताओं पर टिप्पणी करने वाले एक्सीडेंटल हिंदू देश में संकट आने पर इटली भाग जाते हैं.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ. (फाइल फोटो)

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनावों में भाजपा ने धरातल पर तैयारियां शुरू कर दी है. भाजपा राजधानी लखनऊ के अलीगंज में प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन का आयोजन किया जिसमें आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिस्सा लिया है. प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला है. सीएम योगी ने प्रबुद्ध सम्मलेन में कहा है कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के लोग कोरोना जैसे हालात में मैदान छोड़कर चले गए थे. कोरोना प्रबंधन में यूपी और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने मिसाल कायम की है.

लखनऊ के अलीगंज क्षेत्र में भाजपा ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन का आयोजन किया है. सम्मेलन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि देवी-देवताओं पर टिप्पणी करने वाले लोग एक्सीडेंटल हिंदू हैं राम और कृष्ण के अस्तित्व को नकारना उनकी प्रवृत्ति है. जब देश पर आपदा आती है तो ये लोग इटली भाग जाते हैं. सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर 2017 से पहले कोरोना आता तो वो ट्वीटर पर खेलते रहते और लोग मरते रहते. हमारी सरकार के साड़े चार साल के कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं हुआ है. अब आप लोग तय करे की दंगा मुक्त सरकार चाहिए या विकास युक्त सरकार.

डेबिट कार्ड वेरिफिकेशन के नाम पर ठगी जा रही मोटी रकम,कहीं आप ना हो जाएं शिकार

सीएम योगी ने आगे कहा है कि हमारी सरकार ने किसी भी माफियां को संरक्षण नहीं दिया है. हमारी सरकार में गरीबों पर अत्याचार कर उनकी जमीनों पर कब्जा करने वाले माफियाओं पर हमने नकले कसने का काम किया है. आज अयोध्या में दुनिया का सबसे भव्य मंदिर बना रहा है जिससे दुनियाभर में देश का मान बढ़ेगा. सीएम योगी ने कहा है कि देश की नरेंद्र मोदी सरकार ने कोरोना काल में बहतरीन प्रबंधन किया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें