लखनऊ: कांग्रेस नेताओं ने BJP विधायक का लापता होने का लगाया पोस्टर, केस दर्ज

Ruchi Sharma, Last updated: Tue, 7th Dec 2021, 3:01 PM IST
  • लखनऊ में बीकेटी से बीजेपी विधायक के लापता होने के पोस्टर चिपकाए गए. विधायक अविनाश त्रिवेदी के कुछ साथियों की ओर से कांग्रेस के कुछ नेताओं पर केस दर्ज कराया गया है. इन सभी के खिलाफ पुलिस ने अपनी जांच शुरू की है.
BJP विधायक का लापता होने का लगाया पोस्टर

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के लखनऊ में कांग्रेस ने कई जगह बीकेटी से बीजेपी विधायक के लापता होने के पोस्टर चिपकाए गए. इन पोस्टरों पर विधायक के लापता, छूमंतर व गूलर के फूल होने का जिक्र किया गया था. जिसके बाद बवाल शुरू हो गया. इसपर बीबीपुर इटौंजा निवासी दिनेश कुमार लोधी ने कांग्रेसी नेताओं समेत कई अज्ञात लोगों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाई है.

दरअसल लखनऊ में बख्शी का तालाब से भाजपा विधायक डॉ अविनाश त्रिवेदी को लापता बताकर पोस्टर लगवाए गए जिसके बाद कांग्रेस नेता पर केस दर्ज करवाया गया है. विधायक के समर्थक दिनेश कुमार लोधी ने बख्शी का तालाब थाने में तहरीर देकर कांग्रेस नेता लल्लन कुमार, रवि सिंह और पिंटू यादव समेत कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

 

वाराणसी में PM मोदी के दौरे से पहले मस्जिद का रंग बदलने से मुस्लिम समुदाय खफा

विधायक पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

बीबीपुर गांव निवासी दिनेश कुमार लोधी का आरोप है कि सोमवार सुबह वह समाचार पत्र पढ़ रहे थे. इसी दौरान समाचार पत्र के बीच में रखे गए एक पर्चे पर उनकी नजर पड़ी. पर्चे में भाजपा विधायक डॉ. अविनाश त्रिवेदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी. इन पोस्टरों पर विधायक के लापता, छूमंतर व गूलर के फूल होने का जिक्र किया गया था.

लगाया सौहार्द बिगाड़ने का आरोप

दिनेश के मुताबिक, उन्होंने इस बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि इसी तरह के पर्चे क्षेत्र में कई जगह दीवारों पर भी चिपकाए गए हैं. जानकारी मिली कि ये पर्चे कांग्रेस नेता लल्लन कुमार, रवि सिंह और पिंटू यादव व कुछ अज्ञात लोगों चिपकाए हैं. उन्होंने इन सभी लोगों पर इलाके में माहौल खराब करने व सौहार्द बिगाड़ने का आरोप लगाया है

दर्द की गई रिपोर्ट

पुलिस के मुताबिक दिनेश की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. सीओ बीकेटी नवीना शुक्ला के

अनुसार बीबीपुर गांव निवासी दिनेश कुमार लोधी की तहरीर पर ललन कुमार, रवि सिंह, पिंटू यादव समेत अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें