लखनऊ: ब्लैक फंगस का कहर जारी, 24 घंटों में 10 संक्रमित मरीज भर्ती और तीन मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st May 2021, 9:53 PM IST
लखनऊ में बीते 24 घंटे के दौरान 10 ब्लैक फंगस से संक्रमित मरीज पाए गए हैं. वही 3 मरीजों की मौत ब्लैक फंगस संक्रमण के कारण हो गई है. लखनऊ में ब्लैक फंगस से संक्रमित मरीजों की संख्या 321 से अधिक पार हो चुकी है.
लखनऊ में ब्लैक फंगस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ब्लैक फंगस का संक्रमण मरीजों के लिए घातक होता जा रहा है. बीते 24 घंटे के दौरान लखनऊ में 3 मरीजों की मौत ब्लैक फंगस के संक्रमण के कारण हो गया है. इस संक्रमण से मरने वाले मरीज लखीमपुर खीरी, कुशीनगर और गोंडा के रहने वाले वाले थे. इसी समय के दौरान लखनऊ के अस्पतालों में 10 नए ब्लैक फंगस से संक्रमित मरीज भी बढ़ गए हैं.

बीते रविवार को लखनऊ में 321 ब्लैक फंगस के केस थे. वही अब तक 32 मरीजों की मौत ब्लैक फंगस के वजह से हुई है. लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी अस्पताल में शनिवार के आंकड़ों के अनुसार 207 मरीज ब्लैक फंगस का इलाज करवा रहे हैं.

UP Unlock: यूपी में कल से अनलॉक शुरू, जानिए क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद?

वही लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में शनिवार के आंकड़े के अनुसार 42 मरीज अपना इलाज करवा रहे हैं. वही लोहिया अस्पताल में 27 मरीज भर्ती किए जा चुके हैं. लखनऊ में ब्लैक फंगस के मरीजों का इलाज अब सिविल अस्पताल में भी किया जाएगा.

मेदांता अस्पताल में भर्ती आजम खान की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, सेहत में सुधार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें