लखनऊ: गोमती नदी में गिरी 8 लोगों से भरी बोलोरो, 1 की मौत, 1 लापता और 6 सुरक्षित

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Jun 2021, 1:01 PM IST
  • रात को सैर पर निकले 8 सवारियों से भरी एक बोलेरो कार अनियंत्रित तरीके से गोमती नदी में जा गिरी जिससे एक युवक की डूबने से मौत हो गई और एक युवक अभी भी लापता है. काफी प्रयासों के बाद एसडीआरएफ और दमकल की टीम ने 6 लोगों की जान बचा ली है.
नाले की ढलान से अनियंत्रित होकर कार गोमती नदी में गिरी. (फाइल चित्र)

लखनऊ : लखनऊ शहर में देर रात अपने दोस्तों के साथ बोलेरो कार में सैर करने निकले आठ युवकों की गाड़ी सहित गोमती नदी में गिर गए. जिसमें निखिल गुप्ता नामक युवक डूबने की वजह से मौत हो गई. साथ ही एक युवक अभी भी लापता है. जिसे खोजने के लिए एसडीआरएफ और दमकल की टीम नदी में लगातार तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है. बाकी छह युवकों को एसडीआरएफ और दमकल की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद बचा लिया है.

जानकारी के अनुसार सोमवार की रात पारा इलाके के रहने वाले निखिल वर्मा अपने साथ दोस्तों के साथ रात को घूमने करने के लिए बोलोरो कार से निकला था. सभी आठ दोस्त आपस में हंसी मजाक करते हुए. पेपर मिल कॉलोनी के पास बने ढलान के पास पहुंच गए. ढलान पर ही अपनी गैरों कार खड़ी करके युवक कार में ही आपस में बातचीत और हंसी मजाक कर रहे थे तभी अचानक कार ढलान से नदी की ओर अनियंत्रित तरीके से बढ़ने लगी. गोमती नदी की तरफ बढ़ रही कार को चलाने वाले युवक ने संभाल नहीं पाया. जिससे 8 लोगों से भरी बोलेरो कार गोमती नदी में समा गई.

कोरोना वैक्सीन को लेकर राजनीति काफी हुई, जनता को लाभ पहुंचाना जरूरी: मायावती

गोमती नदी में गिरने से पहले सभी युवक डर के वजह से चीख-पुकार मचाने लगे. यूको की इन आवाज को आसपास के रहने वाले लोगों ने सुना और तुरंत नाले के ढलान के पास पहुंचे. जहां उन्होंने देखा कि कार नदी में समा गई. किसी ने इस दुर्घटना की सूचना तुरंत स्थानीय पुलिस विभाग और दमकल विभाग को दिया. मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग ने 8 लोगों को बचाने का प्रयास शुरू कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें