नशेड़ी दूल्हे ने DJ पर डांस करने के लिए दुल्हन से की जिद तो लड़की ने किया ये काम

Smart News Team, Last updated: Mon, 7th Jun 2021, 11:15 AM IST
  • प्रतापगढ़ जिले में शादी समारोह के दौरान शराब के नशे में धुत दूल्हे ने दुल्हन से डीजे पर डांस के लिए जिद की तो दूल्हन ने शादी करने से मना कर दिया. 
नशेड़ी दूल्हे ने DJ पर डांस करने के लिए दुल्हन से की जिद तो लड़की ने किया मना.( सांकेतिक फोटो )

लखनऊ. यूपी के प्रतापगढ़ जिले में शादी समारोह के दौरान शराब के नशे में धुत दूल्हे ने दुल्हन को डीजे पर डांस करने की जिद की और उसे डांस फ्लोर पर धक्का दे दिया, जिससे वह गिर पई. दूल्हे की इस हरकत से नाराज दुल्हन ने शादी से मना कर दिया. इसके बाद वहां हंगामा मच गया. बारातियों और घरातियों के बीच में मारपीट तक हो गई. लड़की वालों ने दूल्हे व उसके घर वालों को बंधक बना लिया. घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घंटों तक पंचायत की, लेकिन विवाद का कोई हल नहीं निकला. इसके बाद में दुल्हन के पिता ने दूल्हे पक्ष से शादी में खर्च हुए चार लाख रुपये और एक लाख रुपये जेवर की मांग की. दूल्हे के पिता ने पैसे दिए तब जाकर दूल्हे और उसके घरवालों को दुल्हन पक्ष ने छोड़ा.

जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ जिले के मानधाता थाना क्षेत्र में टिकरी गांव के रहने वाले समर बहादुर वर्मा की बेटी सुनीता वर्मा की शादी मानधाता थाना क्षेत्र के ही अहिना गांव के रहने वाले रावेंद्र वर्मा के पुत्र बुद्धू वर्मा से तय हुई. शनिवार को बारात आई. बारात में दुल्हा समेत कई बाराती शराब के नशे में धुत थे. रात के करीब 11 बजे जयमाल के स्टेज के बाद जब दुल्हन स्टेज से उतरकर घर में जाने लगी तभी दूल्हे ने उसका हाथ पकड़ कर डीजे फ्लोर पर डांस करने के लिए ले गया. दुल्हन के मना करने के बाद भी दूल्हा डांस की जिद पर अड़ा रहा. कुछ देर बाद दूल्हे ने दुल्हन को डांस फ्लोर पर डांस करने के लिए धक्का दिया, जिससे वह गिर पड़ी. इसे देख दुल्हन पक्ष के लोग बिफर पड़े. दूल्हे के इस हरकत से तंग आकर दुल्हन ने शादी से मना कर दिया. इसके बाद वहां बारातियों और घरातियों के बीच में हंगामा हो गया.

यात्रियों के लिए खुशखबरी, 7 जून से चलेगी लखनऊ-आगरा इंटरसिटी ट्रेन

दूल्हन पक्ष के लोगों ने शादी में आए बारातियों को मार पीटकर भगा दिया. इसके बाद दुल्हन पक्ष ने दूल्हे और उसके घरवालों को बंधक बना लिया. मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस आई और कुछ देर में लौट गई. करीब 13 घंटे तक पंचायत चली, लेकिन हल कुछ नहीं निकला. दुल्हन के पिता ने दूल्हे पक्ष से शादी में खर्च हुए चार लाख रुपये और एक लाख रुपये जेवर की मांग की. इसके बाद दूल्हे के पिता ने दुल्हन पक्ष को पैसे दिए तब जाकर दूल्हे और उसके घरवालों को छोड़ा गया.

UP रोडवेज MST स्कैम: 54 लाख के गबन में 6 अफसर-कर्मचारियों पर गाज, 2 पर होगी FIR

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें