लखनऊ: अनियंत्रित कार ने फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचला, दो घायल

Smart News Team, Last updated: 24/09/2020 08:10 AM IST
  • लखनऊ में बुधवार को एक अनियंत्रित हुई कैब ने सड़क किनारे फुटपाथ सो रहे मजदूरों को कूचल दिया. इस हादसे में पुलिस ने बताया की दो लोग घायल हो गए हैं. जिसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है.
अनियंत्रित कार ने फुटपाट पर सो रहे मजदूरों को कुचला, दो घायल

लखनऊ. बुधवार रात हजरतगंज में अशोक मार्ग स्थित संकल्पवाटिका तिराहे पर सवारी लेकर जा रही कैब डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित हो गई और फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों पर चढ़ गई. इस हादसे में सड़क किनारे सो रहे दो मजदूर घायल हो गए और कई की जान बाल-बाल बची. घटना के बाद ड्राइवर भागने की कोशिश की लेकिन आस पास की भीड़ ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. पुलिस वालों ने घायल मजदूरों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया. इसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

हजरतगंज इंस्पेक्टर अंजनी पांडेय ने बताया कि हादसा रात करीब 11 बजे हुआ.रात को वह दो सवारियों को लेकर सिकंदराबाद से महानगर जा रहा था. 

लखनऊ: चार प्राइवेट अस्पतालों में कोरोना के 48 मरीजों की मौत से हड़कंप, DM ने मांगा जवाब

संकल्प वाटिका तिराहे के पास एक कार ने उसे गलत साइड से टेकओवर किया. इससे उसके कार का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी डिवाइडर से टकरा कर अनियंत्रित हो गई. इसमें कार वहां सड़क किनारे सो रहे मजदूरों पर चढ़ गई. 

इस हादसे में दो मजदूर पहिए के नीचे आने से घायल हो गए. इनमें से एक गोंडा के रहने वाले दिनेश गोस्वामी हैं और दूसरे का नाम विनोद पांडेय है जो सिद्धार्थ नगर निवासी है. हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. पुलिस ने पहुंच कर मजदूरों को फुटपाथ पर दूसरी जगह लेटने का कहा और घायलों को हॉस्पिटल भिजवाया.

यूपी: भ्रष्टाचार के दो आरोपी IPS अफसरों के खिलाफ FIR, एंटी करप्शन एक्ट में केस

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें