लखनऊ में सिटी बस छूटी तो भारी परेशानी में फंस रहे यात्री, जानें क्यों

Smart News Team, Last updated: Fri, 5th Mar 2021, 8:17 AM IST
लखनऊ में कम सिटी बसों होने के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है. पॉलीटेक्निक से लेकर हजरतगंज होकर चारबाग के बीच केवल तीन बसें चलती हैं. पॉलीटेक्निक चौराहे पर 11 बजे राम अचल पहुंचते है पता चलता कि बस जा चुकी है. कर्मचारी से सवाल पूछने पर पता चलता कि दूसरी बस तीन घंटे बाद आएगी.
लखनऊ सिटी बस

लखनऊ. शहर में कम सिटी बसों के होने के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है. पॉलीटेक्निक से लेकर हजरतगंज होकर चारबाग के बीच केवल तीन बसें चलती हैं. ऐसे में यह नहीं पता चल पाता कि दूसरी बस कब आएगी. पॉलीटेक्निक चौराहे पर 11 बजे राम अचल पहुंचते है. यहां उन्हें पता चलता है कि बस जा चुकी है. इसके बाद राम कर्मचारी से पूछते है कि दूसरी बस कब आएगी? इस पर कर्मचारी जवाब देते है कि अब बस तीन घंटे बाद आएगी.

गोमतीनगर के विराज खंड से सुबह 6 से 8 बजे के बीच हर घंटे एक-एक बस रवाना होती है. ये बसें पॉलीटेक्निक बस स्टाप से होकर लोहिया पथ के रास्ते हजरतगंज होते हुए चारबाग पहुंचती फिर यहां से बस बिजली पासी किला जाता है. ऐसे में एक बस अगर निकल गई तो आपको तीन घंटे बाद दूसरी बस आती है. 

यूपी के इन जिलों के लिए चलेंगी एसी बसें, यात्रियों को मिलेगी राहत

इस संबंध में सवाल करने पर सिटी ट्रांसपोर्ट के एमडी पीके बोस ने कहा कि सिटी बसें है नहीं. उन्होंने कहा कि 50 के करीब बसें ठीक-ठाक हैं. इन बसों को शहर के मुख्य रास्तों पर बांटकर चलाया जा रहा है. जो बसे मरम्मत के अभाव में खड़ी हैं, उन्हें सही कराकर जल्द ही सड़क पर उतारा जाएगा. 

लखनऊ से मैलानी तक चलेंगी दो ट्रेनें, सभी स्टेशनों पर होगा ठहराव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें