मलिहाबाद की घटना पर CM योगी की सख्ती, एक इंस्पेक्टर सस्पेंड, आरोपियों पर NSA

Smart News Team, Last updated: 12/09/2020 02:55 PM IST
  • गुरुवार को मलिहाबाद में युवक की बाइक से कुचलकर मौत और उसके बाद हुए बवाल पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने सख्ती दिखाते हुए आरोपियों पर NSA लगाने का निर्देश दिया है. इसके साथ ही मामले में लापारवाही बरतने को लेकर एक इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है. 
मलिहाबाद बवाल में सीएम योगी की सख्ती.

लखनऊ. मलिहाबाद में युवक की बाइक से कुचलकर मौत और उसके बाद हुए बवाल पर सीएम योगी ने सख्ती दिखाते हुए अपराधियों पर NSA (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) और मामले को संभालने में लापारवाही के आरोप में इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है. इसके साथ ही सीएम ने पीड़ित परिवार को तत्काल आर्थिक सहायता पहुंचाने का आदेश दिया है. आईजी रेंज ने इंस्पेक्टर को सस्पेंड करने के साथ ही कहा कि अपराधियों को भी चिन्हित कर लिया गया है. 

मलिहाबाद में मौत पर बवाल बढ़ा, सड़क जाम, पथराव, पुलिस फायरिंग में एक घायल

बता दें कि यूपी की राजधानी लखनऊ से सटे ग्रामीण इलाके मलिहाबाद में दिलावर नगर ग्राम में बाइक की भिड़ंत राम विलास (30) की मौत हो गई. इस पर परिजनों ने आरोप लगाया कि हत्या के मकसद से गुलाम अली ने  मृतक पर बाइक चढ़ा दी. लेकिन पुलिस इसे एक्सीडेंट बता कर मामला रफा दफा कर रही है. इस बात को लेकर युवक की मौत से इलाके में तनाव इतना बढ़ गया कि तीन थानों की पुलिस फोर्स तैनात करनी पड़ी.

गायत्री प्रजापति को जेल भिजवाने वाली महिला ने एक और नेता पर लगाए गंभीर आरोप

राम विलास की मौत से गुस्साए ग्रामीणों के लखनऊ हरदोई रोड पर लगे जाम को हटाने के लिए पुलिस ने फायरिंग का सहारा लिया. पुलिस की फायरिंग में एक ग्रामीण घायल हो गया. इस दौरान ग्रामीणों ने भी पुलिस पर पथराव किया जिसमें कई पुलिस कर्मियों के जख्मी होने की सूचना मिली है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें