बहन से नाराज कॉन्ट्रैक्ट वर्कर ने की सुसाइड, पेड़ पर लटकी मिली ढाबा कर्मी की लाश

Smart News Team, Last updated: 11/09/2020 09:01 AM IST
  • लखनऊ के नाका में कॉन्ट्रैक्ट वर्कर राजकुमार ने अपनी छोटी बहन से नाराज होकर जहर खा लिया. वहीं सरोजनीनगर के गोरी बजार में अपने पिता के साथ दिनेश(35) ढाबा चलाता है. गुरुवार की सुबह दिनेश की लाश पेड़ पर लटकी मिली अब पोस्टमार्टम के बाद ही पुलिस कोई कार्रवाई करेगी. 
बहन से नाराज कॉन्ट्रैक्ट वर्कर ने की सुसाइड, पेड़ पर लटकी मिली ढाबा कर्मी की लाश

लखनऊ. लखनऊ के नाका में अपनी छोटी बहन से नाराज होकर कॉन्ट्रैक्ट वर्कर राजकुमार ने जहर खाकर आत्महत्या की और गुरुवार को सरोजनीनगर में एक ढाबे मालिक के बेटे की लाश पेड़ में फंदे से लटकी हुई मिली. नाका के इंस्पेक्टर सुजीत दबे के मुताबिक राजेंद्र नगर में रहने वाला राजकुमार चारबाग रेलवे स्टेशन पर सफाई का काम करता था. बुधवार कि शाम को वो अपना काम करके घर लौटा था जहां पर उसका अपनी छोटी बहन के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. 

इसके बाद राजकुमार इतना नाराज हुआ कि उसने कीड़ों को मारने वाली दवा पी ली और इस दौरान उसकी तबियत बिगड़ने पर तुरंत उसको घरवाले उसे ट्रामा सेंटर लेकर गए. जहां अस्पताल में डाॅक्टरों ने उसे मृत बता दिया. वहीं सरोजनीनगर के गोरी बजार में भी एक ढाबे में अपने पिता के साथ ढाबा चलाने वाले 35 वर्षीय दिनेश की लाश पेड़ पर लटकी मिली. सीतापुर के रहने वाला दिनेश अपने पिताजी जगमोहन चौरसिया के साथ ढाबा चलाता है. 

लखनऊ: मलिहाबाद में युवक की मौत पर हंगामा, कई घरों और गाड़ियों में तोड़फोड़

दिनेश और उसके पिता जगमोहन बुधवार रात को काम ढाबे का काम खत्म करने के बाद सोने के लिए चले गए. गुरुवार की सुबह होने पर दिनेश को उसके पिता खोजने लगे क्योंकि वो घर पर नहीं और काफी देर तक ढूंढने के बाद वो नहीं मिला. लक्ष्मण नर्सरी के पास जा रहे लोगों ने युवक का शव पेड़ से लटके होने की जानकारी दी. 

छात्रों की करतूत, टीचर की फोटो खींच मोबाइल नंबर समेत किया इंस्टाग्राम पर वायरल

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही आगे की कार्रवाई पुलिस करेगी. अभी वैसे भी जगमोहन ने किसी के साथ दुश्मनी न होने की बात कहीं है. इंस्पेक्टर आनन्द शाही ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई करी जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें