लखनऊ: शहर में कोरोना का खतरा बरकरार, बुधवार को मिले 20 मरीज

Smart News Team, Last updated: Wed, 28th Oct 2020, 2:33 PM IST
  • देश में कोरोनावायरस का आंकड़ा 80 लाख के करीब पहुंच गया है. वहीं, यूं तो रिकवरी रेट ज्यादा होने की वजह से अब देशभर में आंकड़ों में कमी आई है, लेकिन यूपी की राजधानी लखनऊ में कोरोना की चपेट में आए संक्रमितों की मौत का सिलसिला अभी जारी है.
देश में कोरोनावायरस का आंकड़ा 80 लाख के करीब पहुंच गया

लखनऊ: देश में यूं तो कोरोनावायरस का प्रकोप कम हो रहा है. देश में कोरोनावायरस का आंकड़ा 80 लाख के करीब पहुंच गया है. वहीं, यूं तो रिकवरी रेट ज्यादा होने की वजह से अब देशभर में आंकड़ों में कमी आई है, लेकिन यूपी की राजधानी लखनऊ में कोरोना की चपेट में आए संक्रमितों की मौत का सिलसिला अभी जारी है. बता दें, शहर में बुधवार को कोविड-19 से संक्रमित 20 मरीज पाए गए.

हर हिंदू परिवार के पास हो हथियार, लाइसेंस दिलाने में करेंगे मदद: हिंदू महासभा

लखनऊ शहर के 14 इलाकों में सबसे ज्यादा मरीज पाए जा रहे हैं. इसमें रायबरेली रोड , गोमती नगर , इंदिरा नगर , जानकीपुरम, हजरतगंज , तालकटोरा , अलीगंज , विकास नगर , आशियाना , महानगर , मडियांव, चिनहट , सरोजिनी नगर और चौक में सबसे ज्यादा मरीज मिले. मंगलवार को मरीजों की संख्या महीनों बाद 186 रही. वहीं छह मौतें भी हुईं. इसके अलावा लखनऊ में बुधवार सुबह 20 नए मरीज पाए गए हैं. यह मरीज इंदिरा नगर, गोमती नगर, रायबरेली रोड, चौक व महानगर के हैं. वर्तमान में 2100 रोगी होमआइसोलेशन में हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें