लखनऊ: मंत्री की पत्नी, CO, KJMU के 26 डॉक्टर स्टाफ समेत 791 को कोरोना, 15 मौत

Smart News Team, Last updated: 31/08/2020 11:03 PM IST
  • राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस का हाहाकार जारी है. सोमवार को कुल 791 नए मामले सामने आए हैं और 15 लोगों की मौत की खबर है. यूपी मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के बाद उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव मिली हैं. वहीं बिकेटी सीओ और थाने के दो सिपाही और केजीएमयू के 26 डॉक्टर और कर्मचारी पॉजिटिव मिले हैं.
मंत्री की पत्नी, CO, KJMU के 26 डॉक्टर स्टाफ समेत 791 कोरोना पॉजिटिव, 15 मौत

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सोमवार को 791 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं जिनमें योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह की पत्नी समेत, बीकेटी इलाके के सीओ, दो पुलिसकर्मी समेत केजएमयू के 26 डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ के लोग शामिल हैं. सोमवार को राजधानी में 15 लोगों की कोरोना की वजह से मौत हो गई.

गौरतलब है कि सोमवार को उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह की पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. मंत्री के संक्रमित होने के बाद उनके परिवार और करीबियों की जांच की गई थी. वहीं राजधानी के कस्तूरबा गांधी अस्पताल में 26 डॉक्टर और अन्य मेडिकल कर्मचारी पॉजिटिव मिले हैं जिसके बाद अस्पताल हड़कंप मचा है.

अयोध्या बाबरी विध्वंस केस में CBI कोर्ट में फैसले से पहले 1 सितंबर को आखिरी बहस

सोमवार को लखनऊ के बीकेटी थाना इलाके के क्षेत्राधिकारी ह्रदयेश कठेरिया भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. 

योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा कोरोना पॉजिटिव, होम आइसोलेशन में रहेंगे

वहीं बीकेटी थाने के दो सिपाही विनोद राणा और मोनू भी कोरोना संक्रमित मिले हैं. इनके कोरोना की चपेट में आने के बाद अन्य पुलिसकर्मियों का टेस्ट कराया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें