लखनऊ में कोरोना का कहर, 621 नए कोविड-19 मरीज, 14 लोगों की मौत

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 07:27 PM IST
  • लखनऊ में कोरोना अपना कहर मचा रहा है. गुरुवार को 621 नए कोविड संक्रमितों की पहचान की गई. उत्तर प्रदेश में करीब 50 हजार एक्टिव केस हुए.
लखनऊ में गुरुवार को 621 कोविड संक्रमित मिले.

लखनऊ में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार को प्रदेश की राजधानी में 621 कोरोना संक्रमित मिले. वहीं इसके बाद एक्टिव केस की संख्या 3 हजार से अधिक हो गई है. लखनऊ पुलिस कमीश्नरेट के कई कर्मचारियों को भी कोविड ने अपनी चपेट में ले लिया है. वहीं लखनऊ में गुरुवार को 470 कोविड मरीज ठीक होकर अपने घर लौटे हैं.

प्रदेश की राजधानी के अस्पतालों में गुरुवार को कोरोना संक्रमण से 19 लोगों की जान चली गई. जिसमें से 14 लोग लखनऊ के निवासी थे. राज्य में कोरोना के करीब 50 हजार एक्टिव केस हैं और इसी के साथ 2 हजार से ज्यादा लोग कोरोना से अपनी जान गंवा चुके हैं.  

यूपी सरकार ने बढ़ाई राशन वितरण की आखिरी तारीख, हर कार्डधारक को राशन देना लक्ष्य

लखनऊ के मोहन रोड स्थित बाल सम्प्रेक्षण गृह के छह किशोर और चार कर्मचारियों को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. यहां सबसे पहले छह बच्चों को संक्रमित पाया गया था. कोरोना जांच होने के बाद लगातार बच्चों में संक्रमण की पुष्टि की जा रही है.  

स्मार्ट मीटर डिस्कनेक्शन: CM योगी ने दिए STF जांच के आदेश, 7 दिन में रिपोर्ट

57 बच्चों में कोरोना वायरस की पुष्टि पहले हो चुकी थी. इसके बाद अन्य 10 को भी संक्रमित पाया गया. जिलाअधिकारी के निर्देश पर किशोरों और कर्मचारियों को चारबाग स्थित नार्दन रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें