लखनऊ कोराना अपडेट: 515 नए संक्रमित, 505 पॉजिटिव से निगेटिव होकर ठीक, 12 मौत

Smart News Team, Last updated: 18/08/2020 10:51 PM IST
  • उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना का कहर जारी है. साप्ताहिक लॉकडाउन के बावजूद संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. मंगलवार को 515 नए संक्रमित मिले हैं.
लखनऊ में कोरोना का हाहाकार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। मंगलवार को लखनऊ में 515 नए संक्रमित मिले हैं. लखनऊ में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 18 हजार के ऊपर चली गई है. लखनऊ में कोरोना से 12 लोगों की मौत हो गई जबकि पिछले 24 घंटे में 505 लोगों ने कोरोना को मात दी है और ठीक हो गए हैं.

लखनऊ में हर रोज कोरोना के सैकड़ों मामले निकल कर आ रहे हैं. बढ़ते केस के साथ कोरोना संक्रमितों की मौत का सिलसिला भी जारी है. राजधानी लखनऊ के कई इलाके कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं जिसमें प्रमुख रूप से इंदिरानगर, गोमती नगर, आलमबाग, अलीगंज, विकास नगर, आशियाना, बाजारखाला, हजरतगंज, ठाकुरगंज, कैसरबाग, तालकटोरा, जानकीपुरम, हसनगंज जैसे इलाके शामिल हैं.

जयपुर: पटाखे के गोदाम में बड़ा धमाका, एक कर्मचारी जिंदा जला

उत्तर प्रदेश में कोरोना लॉकडाउन पर वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को सख्ती से अमल कराया जाता है क्योंकि उस दिन छुट्टी होने की वजह से बाजार खुला होने पर ज्यादा लोग बाहर निकल सकते हैं और भीड़ से संक्रमण फैल सकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें