लखनऊ: एसीएमओ के बाद CMO डॉ आरपी सिंह मिले कोरोना संक्रमित, कार्यालय बंद

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 12:58 PM IST
  •  लखनऊ में सीएमओ डॉ आरपी सिंह कोरोना संक्रमित मिले हां. कार्यालय को बंद किया जा चुका है और वहां सैनेटाइजेशन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. वहीं सीएमओ होम आइसोलेशन में चले गए हैं.
लखनऊ: CMO डॉ आरपी सिंह कोरोना संक्रमित मिले, कार्यालय बंद करके सैनेटाइजेशन शुरू

लखनऊ. लखनऊ में सीएमओ डाॅ आरपी सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनसे पहले एसीएमओ डॉ अजय राजा भी कोरोना पाॅजिटिव मिले थे. दरअसल, सीएमओ डाॅ आरपी सिंह ने एसीएमओ डाॅ अजय राजा के कोरोना संक्रमित निकलने के बाद ही सोमवार को अपने कार्यालय में अपनी जांच कराई. इस दौरान उनके साथ कई अन्य स्टाॅफ और अधिकारियों की भी जांच हुई थी. जांच में सीएमओ पॉजिटिव पाए गए.

सीएमओ के कोरोना संक्रमित निकलने पर कार्यालय को बंद करके सैनिटाइज कराने का काम किया जा रहा है. वहीं सीएमओ डाॅ आर पी सिंह होम आइसोलेशन में चले गए हैं. लखनऊ में कोरोना तेजी से फैल रहा है. संक्रमण थम नहीं रहा है. प्रदेश में कोरोना के 5 हजार से ज्यादा मामले एक दिन में सामने आ रहे हैं. जिनमें से सबसे ज्यादा नए मरीज लखनऊ में मिल रहे हैं. 

लखनऊ: कोरोना पर काबू पाने के लिए होम आइसोलेशन मरीजों की निगरानी कर रहीं 110 टीम

24 घंटे में लखनऊ में 700 से ज्यादा मरीज मिल रहे हैं.य सामने आए हैं. प्रदेश में लगभग 50 हजार एक्टिव केस है. आंकड़ों के मुताबिक लखनऊ में 6 हजार से ज्यादा एक्टिव केस हैं. दूसरे नंबर पर 3 हजार से ज्यादा मरीजों के साथ कानपुर है. तीसरे नंबर पर 2,500 से ऊपर मरीजों के साथ गोरखपुर है. चौथे नंबर पर प्रयागराज भी 2500 के आंकड़े को छूने वाला है. यूपी में कोरोना की चपेट में मंत्री, विधायक, प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस भी आ रहे हैं. 

यूपी DGP के निर्देश- शनिवार और रविवार को भी पुलिस मुख्यालय आएं बड़े अधिकारी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें