लखनऊ: कम्प्यूटर फर्म से दंपत्ति ने लूटा हजारों का सामान, दोबारा पहुंचे तो हुआ ये

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Sep 2020, 9:07 AM IST
  • लखनऊ में कम्प्यूटर फर्म में चोरी करने पर पुलिस ने एक दंपति को गिरफ्तार किया है. हजरतगंज स्थित कम्प्यूटर फर्म में आरोपी महिला काम करती थी. वहीं उसने अपने पति के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया.
लखनऊ के कम्प्यूटर फर्म से दंपत्ति ने लूटा हजारों का सामान

लखनऊ. हजरतगंज के कम्प्यूटर फर्म में चोरी करने पहुंचे दंपति को पुलिस ने पकड़ लिया. दंपति के पास से पुलिस को कई कंप्यूटर और कीबोर्ड बरामद हुए हैं. हजरतगंज थाने की इंस्पेक्टर अंजनी पांडेय ने बताया कि रविवार को देर रात एक कम्यूटर फर्म में चोरी हुई थी. जहां सीसीटीवी में महिला समेत दो लोग दिखाई दे रहे थे.

सोमवार को हजरतगंज में कम्प्यूटर फर्म के मालिक नवीन कुमार सिंह ने कोतवाली में चोरी की एफआईआर दर्ज कराई थी. इंस्पेक्टर ने सीसीटीवी खंगाले तो फुटेज में पाया गया कि सोमवार को भी फर्म के पास बने फ्लैट में महिला और पुरुष चोरी करने पहुंचे थे. जहां चहल-पहल होने के कारण वह वारदात को अंजाम नहीं दे पाए थे.

सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद कंपनी के मालिक ने फर्म में काम करने वाली राजश्री पर शक जताया था.  

अयोध्या राम मंदिर निर्माण कार्य 2-3 दिनों में होगा शुरू : नृपेन्द्र मिश्र

नवीन ने पुलिस को राजश्री के बारे में जानकारी दी तब पुलिस ने जानकीपुरम स्थित एक मकान पर छापा मारा. जहां राजश्री और उसका पति राजेश त्रिवेदी ई-रिक्शा पर सामान लादते हुए मिले. घर में तालाशी करने के बाद फर्म से चोरी कम्प्यूटर बरामद हुए. 

यूपी लॉकडाउन: CM योगी के निर्देश, अब रविवार की बाजार बंदी खत्म, खुलेंगी दुकानें

इंस्पेक्टर अंजनी पांडेय ने बताया कि दंपति जानकीपुरम, आशियाना और कृष्णानगर में भी चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं. वहीं पुलिस ने जानकीपुरम के घर से चोरी का सामान भी बरामद किया है. राजीव ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह हर चोरी के बाद अपना ठिकाना बदल देते थे. यहां भी चोरी के बाद अपना मकान बदलने की तैयारी में थे. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें