11 दिसंबर को होगा अंडर 14 क्रिकेट ट्रायल, जानें कहां और कैसे होगा

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 10:31 PM IST
  • लखनऊ में 11 दिसंबर को अंडर 14 के क्रिकेट होंगे. ये ट्रायल सुबह 10 बजे शुरू होंगे. जिन्होंने रजिस्ट्रेशन करवाया है वो ही इस ट्रायल में हिस्सा ले पाएंगे. लखनऊ क्रिकेट एसोसिएशन ने प्रेस रिलीज करके इसकी जानकारी दी.
लखनऊ में 11 दिसंबर को अंडर 14 क्रिकेट ट्रायल होंगे.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 11 दिसंबर को अंडर 14 क्रिकेट ट्रायल होंगे. लखनऊ में होने वाले क्रिकेट ट्रायल लखनऊ क्रिकेट एसोसिएशन करा रहा है. इसकी जानकारी लखनऊ क्रिकेट एसोसिएशन ने शुक्रवार को प्रेस रिलीज करके इसकी जानकारी दी. 11 दिसंबर को होने वाले ट्रायल सुबह 10 बजे से शुरू होंगे. वो ही खिलाड़ी भाग ले पाएंगे जिन्होंने पहले से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराया है.

अंडर 14 के क्रिकेट ट्रायल 11 दिसंबर को लखनऊ में होन जा रहे हैं. ये ट्रायल लखनऊ के अखिलेश दास गुप्ता स्टेडिय और बी बी डी यूनिवर्सिटी में होंगे. लखनऊ क्रिकेट एसोसिएशन की जारी हुई प्रेस रिलीज के अनुसार, अंडर 14 के इस ट्रायल में सिर्फ वहीं खिलाड़ी हिस्सा ले सकेंगे जिन्होंने के यूपीसीए/सीएएल 2020-21 के फार्म को भरकर रजिस्ट्रेशन कराया है.

IPL में अब दिखेगी नई टीम, लखनऊ और कानपुर में से एक को मिलेगी प्रीमियर लीग में जगह

11 दिसंबर को लखनऊ में होने वाले अंडर-14 के क्रिकेट ट्रायल के लिए आप चेस्ट नंबर ले सकते हैं. आप 5 दिसंबर से गोमती नगर के बी बी डी बैडमिंटन एकेडमी में एम.एल मिश्रा से चेस्ट नंबर ले सकते हैं. जिन्होंने पहले ही चेस्ट नंबर ले लिए हैं लेकिन उन्हें दोबारा से चेस्ट नंबर लेने की आवश्यकता नहीं है. ये ट्रायल प्रक्रिया 11 दिसंबर को सुबह 10 बजे से शुरू होगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें