शर्मनाक: लखनऊ में किशोरी के साथ गैंगरेप, ई-रिक्शा ड्राइवर समेत 6 आरोपी अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Jun 2021, 12:05 AM IST
  • यूपी की राजधानी लखनऊ में घरेलू विवाद में मां से झगड़कर घर से निकली किशोरी का एक ई रिक्शा ड्राइवर समेत 6 लोगों ने गैंगरेप किया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
ड्राइवर समेत 6 आरोपियों ने किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. (प्रतिकात्मक फोटो)

लखनऊ- 14 साल की किशोरी से दुराचार का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि इटौंजा के एक गांव में रविवार सुबह मां की डांट से गुस्सा होकर निकली किशोरी को एक ई-रिक्शा चालक खाना खिलाने व नौकरी दिलाने के बहाने अपने घर ले गया. इसके बाद ई-रिक्शा चालक ने रात में मड़ियांव स्थित घर दोस्तों को बुलाकर उसके साथ दुराचार किया.

घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने के बाद एसपी ग्रामीण हृदयेश कुमार व सीओ बीकेटी हृदयेश कठेरिया अपनी टीम के साथ रात भर बच्ची को ढूंढ़ते रहे. सोमवार तड़के बच्ची को मड़ियांव से बरामद कर छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी मूल रूप से सीतापुर व बाराबंकी के रहने वाले है. इनकी उम्र 23 से 27 वर्ष के बीच की है.

UP में जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाॅक प्रमुख के चुनाव की तारीख घोषित, जानें डेट

एसपी हृदयेश कुमार ने बताया कि आरोपियों में सीतापुर, संदना निवासी रिक्शा चालक इकरामुद्दीन, डुडौली निवासी मो. नसीम, शकील उर्फ छोटू, नूर मोहम्मद उर्फ पुन्नू, बिहार के सिवान निवासी उत्तम शर्मा और रहीमनगर निवासी रीतेश यादव उर्फ भोला हैं. सीओ हृदयेश कठेरिया ने बताया कि किशोरी को उसकी मां ने मामूली बात पर डांट दिया था. इस पर ही वह शौच के बहाने घर से निकली और मड़ियांव पहुंच गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें