लखनऊ: रिश्ते शर्मसार! चिनहट में छोटे भाइयों ने ही की बड़े भाई की गला रेतकर हत्या

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 02:38 PM IST
  • चिनहट थाना क्षेत्र के मटियारी गांव में आशीष की हत्या का आरोप उसके छोटे भाइयों पर लगा है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ. यूपी की राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र के मटियारी गांव में सनसनी फैला देने वाली घटना सामने आई. सोमवार की रात में 32 वर्षीय युवक आशीष की हत्या हो गई. हत्या का आरोप उसके छोटे भाइयों पर बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार आशीष का अवैध संबंध उसके छोटे भाई आलोक की पत्नी से था. इसी बात को लेकर सोमवार की रात में झगड़ा हुआ था. जिसके बाद आशीष अपने कमरे में सोने के लिए चला गया था. रात करीब 12:45 बजे दोनों छोटे भाइयों ने बड़े भाई के कमरे में जाकर बड़े भाई आशीष का गला रेतकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि वो दोनों मौके से फरार है.

लखनऊ: एसीएमओ के बाद CMO डॉ आरपी सिंह मिले कोरोना संक्रमित, कार्यालय बंद

इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी दोनों छोटे भाई मौके से फरार है. इस घटना के बारे में पुलिस को पड़ोसियों से जानकारी हुई. इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

लखनऊ:IAS कोचिंग के बहाने बीटेक लड़की WRV से किडनैप, पुलिस ने मारुति 800 से पकड़ा

इस मामले को लेकर एडीसीपी अमित कुमार ने बताया कि जिस शख्स आशीष की हत्या हुई है, वह प्राइवेट नौकरी करता था. उसका छोटा भाई अलोक भी प्राइवेट नौकरी करता था. बीच वाला भाई अंकुर घर पर ही रहता था. बताया जा रहा है कि जब इस घटना को अंजाम दिया गया था तब घर के अन्य सदस्य नहीं थे. उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन पुलिस कर रही है. इसके लिए पुलिस की टीम बना दी गई है.आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करके मामला मीडिया के सामने रखा जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें